महिला ने कैंची से कतरा पूर्व पति का प्राइवेट पार्ट, वजह जानकर आप भी सोचेंगे ये बात…

0
30

Image result for प्राइवेट पार्ट काट डाले

ये दिल दहला देवे वाला मामला ताइवान के हुकोऊ से सामने आया है. जहाँ एक महिला ने अपने पूर्व पति का निजी अंग (प्राइवेट पार्ट) काट डाला. और इतना ही नहीं उस महिला ने कटे अंग को तेजाब में डाला और फिर वाशरूम में ले जाकर  फ्लश में बहा दिया. बता दे इस महिला ने ये हरकत तब की जब उन्हें शादी के दौरान पति के चीट करने का पता चला.

जानिए पूरा मामला 

वही इस घटना पर पुलिस के मुताबिक, बीते 24 जुलाई को इस घटना को अंजाम देने के लिए 58 साल की महिला मिस ली ने धारदार कैंची का इस्तेमाल किया था. इसके बाद महिला ने खुद भी अपनी जान देने की कोशिश भी की. मीडिया रिपोर्ट की माने तो  करीब एक महीने पहले ही मिस्टर चेन और मिस ली के बीच तलाक हुआ था. चेन 2 साल से बिना नौकरी के रह रहे थे. अधिकारियों के मुताबिक, 24 जुलाई को को शाम 8.30 बजे उन्हें चेन ने फोन करके घटना की जानकारी दी थी. चेन को डर था कि उनकी पूर्व पत्नी और हमले कर सकती है, इसलिए उन्होंने खुद को टॉयलेट में बंद कर लिया था.

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक तलाक के बाद भी चेन ली के साथ ही रह रहे थे. महिला को इस बात से गुस्सा आया था कि उनकी कमाई पर रहने के बावजूद वह पीठ पीछे किसी और महिला से मिल रहा था. आरोपी महिला ने घटना के बाद सुसाइड की कोशिश की और नींद के करीब 40 टैबलेट खा लिए. पुलिस ने दोनों को हॉस्पिटल में भर्ती कराया है जहां उनकी हालत स्थिर है.