क्राइम

एक के साथ खाई जीने मरने की कसमे तो दूसरे के साथ बिताई रात, आखिर में….

Image result for हत्या

लखनऊ । ठाकुरगंज थाना क्षेत्र में 23 जुलाई को हुई सॉफ्टवेयर इंजीनियर की हत्या का खुलासा सोमवार को पुलिस ने कर दिया है। अवैध संबंधों के चलते सॉफ्टवेयर इंजीनियर की हत्या हुई थी। हत्या मृतक की प्रेमिका के दूसरे प्रेमी ने अपने साथी के साथ मिलकर की थी।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक कलानिधि नैथानी ने बताया कि 23 जुलाई की शाम एचसीएल कम्पनी के सॉफ्टवेयर इंजीनियर शरद निगम की मोटर साइकिल सवार बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी। मृतक के पिता राजेश निगम की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर पुलिस ने जांच शुरू कर दी। सर्विलांस व साइबर सेल की टीम की मदद लेकर पुलिस ने इसका खुलासा कर दिया है।

एसएसपी ने बताया कि पुलिस ने शरद की हत्या में चौक के रकाबगंज टेढ़ी बाजार निवासी सुरेन्द्र जायसवाल उर्फ सांई भईया और उसके साथी गोण्डा के बड़गांव निवासी सूरज कुमार चौहान को गिरफ्तार किया है। पूछताछ पर पकड़े गये आरोपित सुरेन्द्र जायसवाल ने बताया कि उसका प्रेम संबंध पड़ोस में रहने वाली लड़की से था। वहीं, वह लड़की उससे प्रेम करने के साथ-साथ वंशी विहार निवासी सॉफ्टवेयर इंजीनियर शरद निगम के साथ लिव इन रिलेशनशिप में रह रही थी। जब इसकी जानकारी सुरेन्द्र को हुई तो वह यह नहीं चाहता था कि उसकी प्रेमिका शरद से कोई संबंध रखे। इस पर सुरेन्द्र अपने साथी सूरज से शरद की रेकी करवायी कि वह कहां-कहां जाता है और किससे मिलता था। सूरज से सुरेन्द्र को यह जानकारी मिली कि जिस लड़की से वह प्रेम करता है। वह लड़की शरद से शादी करने जा रही है। इस द्वेष भावना से सुरेन्द्र ने अपने साथी सूरज के साथ मिलकर शरद की हत्या की योजना बनायी। घटना वाले दिन जब शरद प्रेमिका से मिलकर उसके घर से निकला, तभी उसने अपने साथी के साथ मिलकर गोली मारकर शरद की हत्या कर दी।

एसएसपी ने बताया कि हत्याभियुक्तों के निशानदेही पर हत्या में इस्तेमाल किया गया तमंचा और मोटर साइकिल बरामद कर ली है। उन्होंने बताया कि युवक की हत्या में दोनों हत्यारोपितों को जेल भेज दिया है।

Back to top button