पति के खिलाफ सबसे अश्लील साजिश, लवर संग बनाया खुद का MMS और पुलिस में कर दी शिकायत !

0
66

कुछ खबरें ऐसी होती हैं, जिन पर भरोसा करना नामुमकिन सरीखा होता है। ज्यादातर ऐसी खबरें रिश्तों को शर्मसार करने वाली होती हैं, जिनके बारे में जानकर सबका सिर शर्म से झुक जाता है। अब ऐसी ही एक खबर पंजाब के रूपनगर जिले से सामने आई है। यहां एक महिला ने शादी से पहले वाला पहला प्यार पाने के लिए अपने मायके गांव में रहने वाले पुराने आशिक से मिलकर अपनी अश्लील वीडियो बनाकर उसे साेशल मीडिया पर वायरल कर दिया। इसके बाद महिला ने इस घिनाैने अपराध का इलजाम अपने पति पर लगा दिया। पुलिस ने एक साल में मामले को सुलझाते हुए पति काे बेकसूर साबित कर दिया और महिला व उसके आशिक पर केस दर्ज कर लिया है।

नंगल के एक गांव के व्यक्ति ने 2018 के अगस्त महीने में अपनी पत्नी के खिलाफ शिकायत दी थी। उसने बताया था कि मेरी पत्नी की अश्लील वीडियो नेट पर वायरल हुई है। इस वीडियो में मेरी पत्नी के साथ एक व्यक्ति है। उसने पुलिस से मांग की थी कि पत्नी से पूछताछ की जाए और वीडियो वायरल करने वाले व्यक्ति का पता लगाया जाए।

दूसरी तरफ पत्नी ने अपने पति के खिलाफ पुलिस को दी शिकायत में कहा था कि मेरे पति ने मेरी अश्लील वीडियो बनाकर अपने एक रिश्तेदार से मिलकर नेट पर वायरल कर दी है। उसने बताया कि हमारी शादी 2016 में हुई थी। ससुराल परिवार मुझे तंग करता है। वीडियो वायरल होने से मायके परिवार और मेरा नाम बदनाम हुआ है।

इस वारदात के तकरीबन 1 वर्ष 5 महीने के बाद पुलिस ने पत्नी व उसके पुराने आशिक के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस के मुताबिक पत्नी के उसके मायके वाले गांव के एक युवक से अवैध संबंध थे। महिला ने पहले प्यार को पाने के लिए खुद की वीडियो बनाकर उसे वायरल किया है। इसमें पति का कोई दोष नहीं है।