भाईजान को फिर धमकी, वायरल पोस्ट में लिखा-तू कानून से बच सकता है लेकिन…

0
10

लॉरेंस गैंग के सोपू ने सोशल मीडिया पर दी सलमान खान को मारने की धमकी, फोटो हो रहा वायरल

फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार दबंग खान को फिर से एक बार फिर सोशल मीडिया पर जान से मार देने की धमकी मिली है. जानकारी के लिए बता दे कि इस बार लॉरेंस बिश्नोई गैंग से जुड़े संगठन सोपू ने उन्हें मारने की धमकी दी है. हिरण शिकार मामले में 27 सितम्बर को सलमान खान की जोधपुर कोर्ट में पेशी है. ऐसे में पुलिस ने अभी से सुरक्षा को देखते हुए व्यवस्थाएं शुरू कर दी हैं। सोशल मीडिया पर यह धमकी भरा पोस्ट खासा तेज़ी से वायरल हो रहो है.

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक स्टूडेंट ऑर्गेनाइजेशन ऑफ पंजाब यूनिवर्सिटी के ग्रुप “सोपू” के सोशल मीडिया पर गैरी शूटर नामक एक युवक ने सलमान खान की फोटो पर रेड क्रॉस लगाकर कैप्शन में लिखा है कि “सोच ले सलमान तू भारत के कानून से बच सकता है लेकिन विश्नोई समाज के कानून ने तुझे मौत की सजा सुना दी है. आगे उसने लिखा कि सोपू की अदालत में तू दोषी है सलमान” सलाम शहीदा नु. लिखकर पोस्ट की है इस पोस्ट के वायरल होने के बाद पुलिस विभाग इस मामले की जांच में जुटी है.

साल 2018 में सलमान खान की सुरक्षा कड़ी कर दी गई थी क्योंकि कुख्यात गैंग्सटर लॉरेंस बिश्नोई ने उन्हें जान से मारने की खुली धमकी दी थी. लॉरेंस ने कहा, “तू क्या कर लेगा, मैं खुलेआम मारूंगा. जोधपुर कोर्ट में सलमान खान को मारूंगा. फिर उन्हें पता चलेगा.” अंतर्राज्यीय गैंग्सटर लॉरेंस को भारी पुलिस सुरक्षा में जोधपुर कोर्ट में पेश किया गया था जहां उसने पिछले साल सलमान खान के खिलाफ ये धमकी दी थी.

क्या कहते है डीसीपी धर्मेंद्र यादव

वही इस मामले में डीसीपी धर्मेंद्र यादव ने जानकरी देते हुए बताया कि पुलिस किसी भी सेलिब्रिटी को पेशी के दौरान पूरी सुरक्षा देती है और किसी प्रकार का कोई नुकसान नहीं हो इसका पूरा ध्यान रखी है. गौरतलब है कि कंगन शिकार मामले के बाद सलमान को लगातार जान से मारने की धमकी सोपू गैंग द्वारा दी जा रही है. गौरतलब है कि पूर्व पेशी पर कोर्ट ने स्पष्ट शब्दों में कहा था कि सलमान यदि 27 सितंबर की पेशी पर कोर्ट में पेश नहीं होते तो उनकी जमानत कोर्ट द्वारा रद्द कर दी जाएंगी.