क्राइम

शराब के नशे में धुत बेटा बना जल्लाद, छोटी सी बात पर पिता को उतारा मौत के घाट

Image result for हत्या

लखनऊ। पिता के बुढ़ापे की लाठी यानि उसकी अपनी वो औलाद जिसको पिता कड़ी मशक्कत कर खुद मुसीबते झेल कर धूप छाव से बचा जवान करता है अगर वही बेटा अपने पिता की जान का दुशमन बन जाए तो विश्वास कहा रह जाएगा। उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के मोहनलालगंज थाना क्षेत्र मे इन्सान की शक्ल मे हैवान बने कल्युगी बेटे ने अपने ही पिता को मौत के घट उतार कर पिता पुत्र के पवित्र रिश्ते को शर्मसार कर दिया । बेटे द्वारा की गई पिता की हत्या की पहली घटना नहीं है ऐसी कई घटनाएं राजधानी मे घट चुकी है ताजा मामला मोहनलालगंज क्षेत्र के  कोराना गांव में मंगलवार की बीती रात को मामूली झगड़े ने बड़ा रूप ले लिया जिसमें बेटे ने ही अपने पिता को लाठी से मारकर हत्या कर दी  जहां कल्युगी बेटे ने अपने बाप को लाठी डंडो से इतना पीटा की कुछ घटो के बाद उनकी मौत हो गई पिता की हत्या करने के बाद हत्यारा बेटा फरार हो गया है। पुलिस ने शवो को पोस्ट मार्टम के लिए भेज दिया है।

जानकारी के अनुसार ६५ वर्षीय बुजुर्ग किसान बाबूलाल मोहनलालगंज के कोराना गांव मे रहते थे उनकी पत्नी का देहान्त कई वर्ष पूर्व हो चुका है बाबूलाल का पुत्र  रामकिशुन उर्फ कालिया है ।

 

कालिया के पाॅच बेटे है। मंगलवार की शाम कालिया शराब के नशे मे धुत होकर अपने पुत्र राम करन किसी बात को लेकर  पीट रहा था पोते को पिटता देख बाबूलाल उसे बचाने पहुॅचे तो कल्युगी बेटे राम  किशुन उर्फ कालिया ने अपने पुत्र को छोड़ कर अपने पिता पर ताबड़तोड़ कई वार किए ,बेटे के हमले मे लहुलुहान बाबूलाल को उनके पोते राम करन ने अस्पताल नजदीकी निजी अस्पताल पहुंचाया जहां डाक्टरों ने बढ़ा ले जाने की सलाह दी जहां पोते ने सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया वहां के डॉक्टरों ने हालत को नाजुक देखते हुए बाबूलाल को ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया इलाज के दौरान मौत हो गई जा  परिजनों ने  बाबूलाल का शव लेकर वापस गांव पहुंचे घटना की सूचना  दूसरे दिन पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

 

जीडी शुक्ला मोहनलालगंज थाना प्रभारी
बाबूलाल की हत्या के मामले मे मृतक के  पोते राम करन ने अपने पिता राम राम  किशुन  उर्फ कालिया के खिलाफ मोहनलालगंज कोतवाली मे गैर इरादतन हत्या का मुकदमा दर्ज कराया है पुलिस ने पिता के हत्यारे बेटे कालिया को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है द्य

Back to top button