Breaking News
Loading...
Home / धर्म / इन मंत्रो में छुपा है तरक्की का राज़, मिनटों में होगा आपकी हर समस्या का समाधान

इन मंत्रो में छुपा है तरक्की का राज़, मिनटों में होगा आपकी हर समस्या का समाधान

Image result for मंत्रो का जाप

अगर आप भी किसी से प्यार करते है और उससे ही शादी ही करना चाहते है या अपने मन अनुसार प्रेमी-प्रेमिका को जीवन में चाहते हैं तो उसका हल भी हमारे शास्त्रों में बताया गया है. इसके लिए बस आपको कुछ मंत्रो का रोज उच्चारण करना है. चलिए आपको बताते है कुछ ऐसे मंत्र जिनके करने से आपका प्रेम विवाह सफल हो सकता है-

भगवान कृष्ण और माँ राधा जी स्तुति
आप सभी जानते ही होंगे की भगवान कृष्णा भक्ति के ईश्वर के तौर पर उन्होंने जन्म लिया था. तो विवाह के मामले में भी भगवान कृष्ण जी बड़े लाभदायक सिद्ध होते हैं. आपको करना इतना है कि लगातार तीन महीने श्री कृष्णा-राधा मंदिर में जाकर उनकी पूजा अर्चना करनी है और इस मंत्र का उच्चारण करना है ‘केशवी केशवाराध्या किशोरी केशवस्तुता’.

भगवान शिव को कर सकते है प्रसन्न
कुछ महीने हर सोमवार के दिन शिवजी के मंदिर जाकर उनकी पूजा अर्चना करनी है इसके साथ साथ ‘ॐ नमः शिवाय’ का मंत्र जपना है. शास्त्रों में लिखा गया है की भगवान शिव की तपस्या अर्चना आदि करना सबसे ज्यादा फलदायक होता है. इसलिए आपने अक्सर देखा होगा की ज्यादातर महिलाएं हर सोमवार व्रत आदि करती है और पूरी विधिविधान से भगवान शिव की पूजा करती है ताकि उन्हें अच्छा योग्य मनचाहा वर प्राप्त हो सके.

भगवान विष्णु जी की स्तुति
भगवान विष्णु जी को प्रसन्न करके अपने प्रेम विवाह का आशीर्वाद प्राप्त कर सकते है. भगवान विष्णु को प्रसन्न करने के लिए ‘ॐ लक्ष्मी नारायणाय नमः’ मन्त्र का जाप रोज सुबह-शाम कम से कम आगामी 2 माह तक करना होगा. इससे भगवान विष्णु जी प्रसन्न होकर उस व्यक्ति की जरूर सुनते हैं.

माँ संतोषी की पूजा देती है फल
लगातार सोलह शुक्रवार माँ संतोषी जी का व्रत पूजा करके भी आप अपने प्रेम विवाह में आने वाली बाधाओं को दूर कर सकते है.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com