गैर के बिस्तर पर पत्नी को पहुंचाया, बोला- ‘ट्राई करो मजा आएगा’

9993

जयपुर, ये खबर पढ़ कर आपके भी रौंगटे खड़े हो जायेंगे। क्या लोग ऐसा भी कर सकते है बदलते हुए जमाने में लोगों की मानसिकता भी बदलती जा रही है। इसांन नशे की वजह से गलत कामों मे लिप्त होता जा रहा है जैसे जुआ खेलना, सिगरेट पीना, दारु पीना आदि। इसके बाद जब व्यक्ति दलदल मे फंसता जाता है बचने के लिए बिना सौचे समझे अपने परिवार की इज्जत को भी दांव पर लगा देता है। आज आपको एक ऐसा ही मामला बताने जा रहे है जिसमे एक शख्स ने जुए मे हारने पर अपनी पत्नी को दूसरे मर्द के हाथों मे सौप दिया।

Loading...
Copy


मामला देश की राजधानी दिल्ली का बताया जा रहा है. जहां बालिकुट गांव की रहने वाली एक महिला ने दो लोगों के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज कराया है। रिपोर्ट में महिला ने बताया कि रेप के दौरान वह उसके पति से बचाने की गुहार लगाती रही लेकिन वह बचाने के बजाय आरोपियों का साथ देता रहा। बता दें कि पीडिता दो बच्चों की मां है। महिला ने पुलिस को बताया कि उसने अपनी इज्जत बचाने के लिए चिल्लाने की कोशिश की तो उसके पति ने उसका मुंह बंद कर दिया।

औऱ कहने लगा ट्राई करो मजा आएगा। मामले को लेकर गांव वालों ने भी पुष्टि की है उनका कहना है कि पति को जुए की लत है जिसके चलते उसने अपनी पत्नी को ही दांव पर लगा दिया है। महिला गांव को लोगों को लेकर ही थाने पहुंची थी। लेकिन अगले दिन महिला अपने बयान से पलट गई और अपनी रिपोर्ट वापस लेने थाने पहुंच गई। उसका कहना था कि उसका कोई रेप नहीं हुआ है।

Loading...

उसने अपने पति की आदतों से परेशान होकर इस तरह का कदम उठाया था। लेकिन पुलिस मामले को दोनों पहलुओं से देखते हुए जांच कर रही है। पुलिस का कहना है कि अगर महिला पर किसी तरह का दबाव बनाया गया है कि इसकी जांच की जा रही है आरोपियों के खिलाफ सख्त जांच की जाएगी।

 

Loading...