टेलीविज़न की इच्छाधारी नागिन की पोस्ट हुई वायरल, बोलीं- घर में नहाएंगे नहीं लेकिन..

0
398

टेलीविजन की इच्छाधारी नागिन और मशहूर एक्ट्रेस निया शर्मा (Nia Sharma) की एक पोस्ट ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है. निया शर्मा ने उन लोगों को लेकर निशाना साधा है जो कोरोनावायरस के प्रकोप के बाद हैंड सैनिटाइजर के इस्तेमाल को लेकर कुछ ज्यादा ही सजग हो गए हैं. निया शर्मा (Nia Sharma) का यह तंज खूब वायरल हो रहा है, टीवी स्टार्स के भी जमकर रिएक्शन आ रहे हैं. वैसे भी दुनिया भर में कोरोनावायरस के कहर की वजह से सितारों से आम लोगों तक घर में रह रहे हैं, और इस खतरनाक वायरस से खुद को बचाने के लिए एहतियाती उपाय अपना रहे हैं.

View this post on Instagram

A post shared by Nia Sharma (@niasharma90) on

निया शर्मा ने कोरोनावायरस को लेकर अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर एक पोस्ट लिखी थी. इस पोस्ट में निया शर्मा ने तंज कसते हुए लिखा था, ‘घर में नहाएंगे नहीं, लेकिन बाहर इनको हैंड सैनिटाइजर चाहिए.’ इस तरह से उन्होंने कुछ लोगों पर निशाना साधा था. निया शर्मा इन दिनों टीवी के सुपरहिट शो ‘नागिन’ में नजर आ रही हैं और उनके काम को खूब पसंद भी किया जा रहा है.

निया शर्मा अपने ग्लैमरस लुक्स और जबरदस्त अंदाज को लेकर हमेशा सुर्खियों में रहती हैं. अपने स्टाइल के लिए निया शर्मा एशिया की तीसरी मोस्ट सेक्सी वुमन का खिताब भी पा चुकी हैं. निया ने अपने करियर की शुरुआत टीवी शो ‘काली (2010-11)’ से की थी. उन्हें असली पहचान ‘एक हजारों में मेरी बहना है (2011-13)’ और ‘जमाई राजा (2014-17)’ से मिली.