कालीन कंपनी के मालिक ने दोस्त संग मिलकर किया महिला का बलात्कार, फिर…

0
190

भदोही । कोतवाली इलाके में एक कालीन कंपनी में महिला बुनकर के साथ कंपनी के मालिक और उसके अधिवक्ता ने सामूहिक दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। पुलिस ने पीड़ित महिला की तहरीर पर मंगलवार को दोनों आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया।

शहर की एक एक्सपोर्ट कालीन कंपनी की गिनती जिले की बड़ी कंपनियों में होती है। इस कंपनी में बड़ी संख्या में बुनकर काम करते हैं। कंपनी में बलिया का एक परिवार भी काम करता था। आरोप है कि 19 जनवरी को इसी परिवार की महिला का पति किसी काम से अपने गांव गया था। इसी का फायदा उठाकर कंपनी के मालिक रामचंद्र गुप्ता ने महिला को देर रात काम के बहाने अपने कमरे में बुलाया। उसने अपने साथी अधिवक्ता अरुण दूबे के साथ मिलकर महिला से दुष्कर्म किया। उन लोगों ने महिला को किसी से कुछ न बताने पर धमकी भी दी। मंगलवार को जब पति आया तो पत्नी ने आप बीती बताई। इस मामले में मंगलवार को महिला ने पुलिस को तहरीर दी।

एसपी आरबी सिंह ने बताया कि कंपनी के अंदर और कमरे के पास लगे सीसीटीवी कैमरे के फुटेज को जब पुलिस ने खंगाला तो इस घटना से जुड़े ठोस साक्ष्य मिल गए। उसी को आधार पर पुलिस ने कंपनी के मालिक रामचंद्र गुप्ता और उसके साथी अरुण दुबे को गिरफ्तार कर आगे की कार्रवाई में जुट गई।