Breaking News
Loading...
Home / ख़बर / क्राइम / भाजपा नेत्री की फेक आईडी से चल रहा ऑनलाइन सेक्स रैकेट, एक गलती ने किया बड़ा खुलासा !

भाजपा नेत्री की फेक आईडी से चल रहा ऑनलाइन सेक्स रैकेट, एक गलती ने किया बड़ा खुलासा !

Related image
मेरठ । देश में महिला सुरक्षा को लेकर तमाम दावे करने वाली मोदी और योगी सरकार की भाजपा नेत्रियां अपनी ही सरकार में सुरक्षित नहीं हैं। ऐसा ही एक मामला जिले में देखने को मिला है, जिसके बाद पुलिस प्रशासनिक अधिकारियों सहित भाजपा नेताओं तक में हड़कंप मचा है।
दरअसल मेरठ निवासी एक भाजपा नेत्री और सरकारी विभाग में ठेकेदार उसकी एक दोस्त का फोटो सोशल नेटवर्किंग साइट पर अपलोड करते हुए ऑनलाइन सेक्स रैकेट संचालित किए जाने का मामला सामने आया है। घटना से शर्मसार हुई दोनों महिलाओं ने एसपी क्राइम से मिलकर पूरे मामले की शिकायत की।
चौकाने वाली बात यह है कि उक्त दोनों महिलाओं के साथ साथ कुछ अन्य महिलाओं के फोटो भी फेसबुक की फेक आईडी पर शेयर किए गए हैं। जिनसे लोगों को मिलवाने और मोबाइल पर बात करने तक के अलग—अलग रेट निर्धारित किए गए हैं।
घटना के बाद भाजपा नेत्री और उनकी ठेकेदार मित्र ने इस पूरे प्रकरण को किसी व्यक्ति द्वारा रची गई साजिश बताया है। वहीं भाजपा की आला अधिकारी ने इस मामले में भाजपा नेत्री का दोष पाए जाने पर उनके खिलाफ कार्यवाही की बात कही है।
एसपी क्राइम डॉक्टर बीपी अशोक ने इस मामले में जांच की बात कही है। उधर, पूरे प्रकरण से आहत भाजपा नेत्री ने अपनी ही सरकार में महिलाओं की सुरक्षा पर सवालिया निशान उठाकर राजनीति गरमा दी है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com