जरा हट के

शराबी करने चला जिराफ़ की सवारी, जैसे ही बैठा पीठ पर, आगे जानने को देखें VIDEO

ये हैरान कर देने वाला मामला कजाखस्तान से सामने आया है जहाँ एक कजाखस्तान में एक शख्स ने शराब के नशे धुत कुछ ऐसा किया जिसको देखकर हार कोई हैरान हैं. जिसका विडियो सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रहा है. जानकारी के लिए बता दे जिराफ़ की सवारी करने के लिए एक शख्स फेंस पर चढ़ गया. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, ये घटना शिमकेंट जू में हुई. जिस वक्त शख्स फेंस चढ़कर जिराफ़ की सवारी करने की कोशिश कर रहा था, उस वक्त वो कभी शराब के नशे में धुत था.

जानकारी के लिए बता दे 5 दिन पहले इंस्टाग्राम पर टर्किस्तान टुडे नाम के पेज ने इस वीडियो को शेयर किया था. इस वायरल वीडियो में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि शख्स फेंस पर चढ़ रहा है. चढ़ने के बाद वो जिराफ़ की पीठ पर बैठ जाता है. कुछ ही सेकंड के बाद जिराफ़ ने शख्स को गिरा दिया. गिरने के बाद वो फिर फेंस पर चढ़ा और जिराफ़ की पीठ पर जा बैठा. जिसके बाद जिराफ़ ने फिर वही किया. जिसके बाद वो बाहर की तरफ आने लगा. बाहर कुछ लोग जिराफ़ पर पानी डालकर उसे दूर भगा रहे थे.

https://www.instagram.com/tv/B0a0Nfnnqbz/?utm_source=ig_embed

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार पुलिस अब शख्स की तलाश कर रही है जो नशे में जिराफ़ की सवारी कर रहा था. पकड़े जाने पर उसे गिरफ्तार किया जाएगा.

Back to top button