मायानगरी

रेखा के पति ने शादी के सात महीने बाद ही कर ली थी खुदकुशी, जानिए क्यों उठाया ये कदम

आज हम उस बॉलीवुड एक्ट्रेस के बारे में बात करने जा रहे है, जिसे खूबसूरती की मिसाल कहा जाता है। जी हां हम यहाँ अस्सी के दशक की खूबसूरत और प्रसिद्ध एक्ट्रेस रेखा की बात कर रहे है। वैसे आपको जान कर हैरानी होगी कि जिस रेखा को आज लोग इतना प्यार करते है उसी रेखा के पति ने शादी के सात महीने बाद ही आत्महत्या कर ली थी।

रेखा ने साल 1990 में मुकेश अग्रवाल नाम के एक उद्योगपति से शादी की थी। रेखा ने जब मुकेश से शादी की थी, तब उनकी शादी के बारे में केवल कुछ ही लोग जानते थे। जैसे कि हेमा मालिनी और धर्मेंद्र आदि रेखा की इस गुप्त तरीके से की गई शादी के बारे में जानते थे। दरअसल जब रेखा ने मुकेश से शादी की थी , तब रेखा सफलता की ऊंचाईयां छू रही थी। यहाँ तक कि उस समय उन्होंने बॉलीवुड में एक बड़ा मुकाम हासिल कर लिया था।

रेखा के पति ने..

यही वजह है कि फ़िल्मी दुनिया की चकाचौंध को कायम रखने के लिए रेखा अपने पति से दूर रहने लगी। शायद यही वजह है कि इन दोनों की शादी साल भर भी नहीं टिक पाई। वही दूसरी तरफ जब रेखा को पता चला कि मुकेश अग्रवाल काफी समय से डिप्रेशन की दवाईयां ले रहे है, तब तो वह मुकेश से बिलकुल ही दूर हो गई।

अब यूँ तो मुकेश ने रेखा के पास जाने की हर मुमकिन कोशिश की, लेकिन उनकी हर कोशिश नाकामयाब रही। जिसके कारण मुकेश अग्रवाल इन हालातो के सामने पूरी तरह से टूट गए। जी हां उन्होंने शादी के सात महीने बाद ही रेखा के दुपट्टे को गले में बाँध कर खुदखुशी कर ली थी।

हालांकि यहाँ इत्तेफाक की बात ये है कि जब रेखा के पति ने आत्महत्या की थी, तब रेखा शहर में मौजूद ही नहीं थी। मगर इतना तो तय है कि रेखा के पति मुकेश अग्रवाल उनसे बेहद प्यार करते थे, लेकिन ऐसा लगता है कि रेखा ने मुकेश अग्रवाल से केवल नाम की शादी ही की थी। तभी तो अपने पति के मरने के बाद भी वह अपनी मांग में बड़ा सा सिंदूर लगाती है। हालांकि ये आज तक किसी को पता नहीं चला कि अपने पति के मरने के बाद रेखा आज भी किसके नाम का सिंदूर लगाती है।

Back to top button