क्राइम

तलाक देकर शौहर ने घर से निकाला, फिर देवर ने किया ‘बलात्कारी’ हलाला

Triple Talaq Case : तीन तलाक पीड़िता की इस दर्दभरी दास्तां को सुन कांप जाएगी आपकी रूह, हलाला के नाम पर 7 लोगों ने किया रेप

रामपुर । पहले दहेज में दस लाख रुपये की मांग की और न देने पर शौहर ने विवाहिता को मारपीट कर घर से निकाल दिया। इसके साथ ही तीन तलाक भी दे दिया। फिर हलाला के नाम पर देवर ने दुष्कर्म किया। पीड़ित ने महिला थाने में तहरीर दी, जिसके आधार पर महिला थाने की पुलिस ने पति सहित सात लोगों पर रिपोर्ट दर्ज कर ली है।

महिला का हुआ गर्भपात

स्वार थाना  क्षेत्र के गांव  का मामला है। महिला थाने की एसओ ने मंगलवार शाम को बताया कि पीड़ित महिला के अनुसार उसका कुछ साल पहले उसका निकाह पास के ही रहने वाले एक युवक से हुआ था। शादी के कुछ समय बाद ससुराल वालों ने दहेज में एक कार और दस लाख रुपये की मांग कर दी। मांग पूरी नहीं होने पर उसके साथ आए दिन मारपीट किया करते थे, जिससे उसका गर्भपात भी हो गया। पीड़िता ने महिला थाने में प्रताड़ना को लेकर बताया कि हर दिन पति उसे तरह-तरह की यातनाएं देता था। जब इससे जी नहीं भरा तो उसने तीन तलाक दे दिया।

यही नहीं तीन तलाक देने के बाद हलाला के नाम पर देवर के साथ सोने के लिए मजबूर किया और देवर ने दुष्कर्म किया। दुष्कर्म से टूट चुकी महिला माैका देखकर किसी तरह से मायके भाग आ गई, जहां उसने  परिवार के लोगों को सारा मामला बताया। इसके बाद मायके वाले पीड़ित को थाने लेकर गये और इस तहरीर दी। इस आधार पर पुलिस ने पति सहित सात लोगों पर रिपोर्ट दर्ज कर ली। महिला थाने में पुलिस ने विभिन्न धाराओं में  पति सहित सात आरोपितों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है।

तीन तलाक का बिल पास होने के बाद दूसरा मामला

यह बता दें कि तीन तलाक का बिल पास होने के बाद यह दूसरा मामला थाने में पहुंचा है। इस बिल के पास होने के बाद एक मामला मिलक थाना क्षेत्र में प्रकाश में आया था। इसके बाद प्रताड़ना से तंग आकर दूसरी महिला स्वार थाना पहुंची। यहां के रहने वाले युवक ने अपनी पत्नी को तीन तलाक कहकर घर से निकाल दिया। वहीं देवर ने हलाला के नाम पर उसके साथ दुष्कर्म किया।

Back to top button