‘साहब ! मैं गर्भवती हूं और वो मेरी बेटी को मारने को बोला, मजबूरी में मैंने खुद को सौंप दिया’

0
68

सख्त कानूनों के बावजूद बलात्कार की घटनाएं रुकने का नाम ही नहीं ले रहीं। हर घंटे देश के किसी न किसी हिस्से से बलात्कार की खबर आ ही जाती है। अब मध्य प्रदेश के जबलपुर जिले से ऐसी ही खबर आई है। यहां कुंडम थाना क्षेत्र में एक 20 वर्षीय गर्भवती महिला से दुराचार करने वाले आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लिया है।

रविवार को थाने पहुँची महिला ने रिपोर्ट दर्ज कराई थी कि वह वर्ष 2019 में अपने पति के साथ मजदूरी करने तमिलनाडू गई थी। गर्भवती हो जाने पर तमिलनाडू से वापस जबलपुर आ गयी थी। विगत 5 नवंबर को वह खेत में अकेली धान की कटाई कर रही थी।

उसी दौरान बबलू परस्ते आया और जबरदस्ती उसके साथ गलत काम किया। फिर जान से मारने की धमकी देते हुये भाग गया था। उसके लगभग 10 दिनों बाद रात लगभग 9 बजे उसके ससुर परछी पर सो रहे थे और वह बाड़ी में बर्तन धो रही थी, तभी बबलू परस्ते बाड़ी की तरफ से आया और जबरदस्ती उसको पकड़कर कमरे में ले जाकर उसके साथ गलत काम किया।

करीब 15 दिनों बाद बबलू परस्ते ने उसे घर में अकेली पाकर फिर उसके साथ गलत काम किया था।  रिपोर्ट पर धारा 376, 376 (2) (एच), 376(2) (एन), 452, 506 के तहत मामला दर्ज कर पुलिस ने  आरोपी बबलू परस्ते उम्र 25 वर्ष को गिरफ्तार कर लिया है।