सिर था हेल्मेट में बंद, टुकड़ों-टुकड़ों में बोरी में बंद मिली महिला की लाश

0
19

मेंगलुरु । एक महिला की हत्या के मामले में पुलिस ने एक पति-पत्नी को गिरफ्तार कर इस घटना की गुत्थी सुलझाने का दावा किया है। मृतक महिला की पहले शिनख्त नहीं हुई थी। अब आरोपितों ने पुलिस पूछताछ में अपना गुनाह कबूल कर लिया है। हत्या के पीछे पैसों के लेनदेन का मामला बताया गया है।
पुलिस के अनुसार गत रविवार को एक महिला की हत्या कर उसके शव को कई टुकड़ों में कर के दो बोरियों में रखकर एक छाेटी-सी दुकान में बंद कर दिया था। बाद में पुलिस ने दुकान से शव बरामद कर लिया, लेकिन मृतक महिला की शिनाख्त नहीं हो पाई थी। पुलिस ने जांच-पड़ताल शुरू की तो पता चला कि रुपये के लेनदेन के चलते एक पति-पत्नी ने मिलकर इस घटना को अंजाम दिया है। बुधवार को मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने दोनों आरोपितों विक्टोरिया माथियास और उसके पति जोनास को अत्तावर क्षेत्र से गिरफ्तार कर लिया।
मृतक महिला का नाम श्रीमाथी शेट्टी था और वह अमर अल्वा रोड की रहने वाली थी।
उसकी हत्या रविवार को की गई थी। शव के कई टुकड़े कर के दो बोरियों में कदरी पार्क क्षेत्र की एक छोटी-सी दुकान में रखा गया था।सिर एक हेल्मेट के अंदर रखकर उसे भी बोरी में बंद कर दिया था। आरोपितों ने सोचा था कि मौका मिलते ही लाश ठिकाने लगा दी जाएगी, लेकिन उससे पहले ही पुलिस ने विक्टोरिया माथियास और उसके पति जोनास को गिरफ्तार कर लिया।