दूल्हे का बाप दुल्हन की मां को लेकर भागा, फरवरी में होने वाली थी बच्चो की शादी

0
49

दो जोड़ो की शादी को गांठ में तब खलल पड़ गई जब दुल्हन की मां दूल्हे के बाप के साथ भाग गई। खबर के अनुसार दोनों के बीच जवानी के समय से ही आपस ने प्रेम प्रसंग था। टाइम्स ऑफ इंडिया की एक रिपोर्ट के अनुसार, शादी फरवरी के दूसरे सप्ताह में तय की गई थी, लेकिन 48 वर्षीय व्यक्ति और 46 वर्षीय महिला, 10 दिनों से गायब है। कटारगाम इलाके का निवासी और नवसारी में रहने वाली महिला अपने घरों से गायब हो गई। संदेह है कि दोनों साथ में भाग गए है। जहां दोनों परिवारों ने पुलिस में गुमशुदगी दर्ज कराई है, वहीं स्थिति ने उन्हें शर्मिंदा किया है।

रिपोर्ट में कहा गया है कि दूल्हा और दुल्हन सगाई करने के बाद पिछले एक साल से अपनी शादी की तैयारी कर रहे थे। सगाई हर किसी के अनुमोदन के बाद की गई थी, लेकिन उनके माता-पिता ने सबको चौंका दिया था। दूल्हे के पिता कपड़ा व्यवसायी हैं और प्रॉपर्टी का कारोबार भी करते हैं। वह 10 जनवरी से गायब है। वह और दुल्हन की माँ एक दूसरे से परिचित थे और वे अच्छे दोस्त थे।

दोनों परिवारों के एक रिश्तेदार ने रिपोर्ट में बताया कि वे एक दूसरे को जानते थे क्योंकि वे एक ही सोसाइटी में रहते थे। उनके कुछ करीबी दोस्तों ने हमें सूचित किया, जब उन्होंने फिर से फोन किया, कि उनके अतीत में भी संबंध थे। हालांकि, दुल्हन की मां ने नवसारी में अपने वर्तमान पति के साथ सगाई कर ली थी, “