Breaking News
Loading...
Home / ख़बर / क्राइम / सुनसान में मिली छात्रा की लाश, क्या सच में हुआ था सामूहिक बलात्कार?

सुनसान में मिली छात्रा की लाश, क्या सच में हुआ था सामूहिक बलात्कार?

मर्डर के लिए इमेज परिणाम

आये दिन हो रहे अपराधो को रोकने में पुलिस और प्रसाशन नाकाम से दिख रहे है. माहिलाओ के साथ हर दिन कुछ न कुछ बड़ी घटनाये सामने आती है.  कुछ खबरें ऐसी होती हैं, जिन पर भरोसा करना नामुमकिन सरीखा होता है. ज्यादातर ऐसी खबरें रिश्तों को शर्मसार करने वाली होती हैं, जिनके बारे में जानकर सबका सिर शर्म से झुक जाता है. इस खौफनाक मामला ने लोगो को होश उड़ा दिए. आज जिस मामले की बात हम आपको बताते जा रहे इस  मामले ने  रिश्तो की मन मरियादयो को कलंकित कर दिया.

ये दिल दहला देने वाला मामला यूपी के हमीरपुर जिले में सामने आया है जहा घर से लापता छात्रा का शव पुलिस ने बरामद कर लिया है. छात्रा पिछले चार दिनों से लापता थी.  उसकी लाश एक खंडहर से बरामद की गई है. पुलिस को आशंका है कि पहले लड़की के साथ बलात्कार किया गया और फिर उसकी हत्या कर दी गई. अब पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है.

रेप और हत्या का यह मामला हमीरपुर के मुस्करा थाना क्षेत्र का है

जहां मसगांव में छात्रा अपने घर से 8 मार्च को रहस्यमय तरीके से लापता हो गई थी. वह बारहवीं की छात्रा थी. परिजनों ने मामला दर्ज कराया था. लिहाजा पुलिस भी उसकी तलाश कर रही थी. जिसके चलते मंगलवार की शाम गांव के ही एक खंडहर से उसका शव बरामद किया गया.

पहले हुआ बलात्कार फिर हुई हत्या

पुलिस ने लड़की के साथ सामूहिक दुष्कर्म किए जाने के बाद उसकी हत्या किए जाने की आशंका जताई है. अपर पुलिस अधीक्षक संतोष कुमार सिंह ने बुधवार को बताया कि मृतका मसगांव गांव निवासी बलवीर यादव की 19 वर्षीय बेटी कामिनी थी. जिसका सड़ा-गला अर्धनग्न शव जच्चा-बच्चा केंद्र (एएनएम सेंटर) के पास एक खंडहरनुमा मकान के मलबे में दबा हुआ था.

पुलिस के मुताबिक

लड़की का शव मंगलवार की शाम बरामद किया गया है. पुलिस ने बताया कि लड़की के पिता ने 10 मार्च को थाने में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी. लड़की ने हाल ही में बारहवीं की परीक्षा पीएनबी इंटर कॉलेज से दी थी. A

SP संतोष कुमार सिंह ने बताया 

ऐसा प्रतीत होता है कि उसके साथ सामूहिक बलात्कार की कोशिश की गई है. इसी के चलते आरोपियों को राज खुलने का डर सता रहा था. इसलिए लड़की की हत्या कर उसकी लाश को खंडहर में ईंटों के नीचे दबा दिया होगा. इस संबंध में पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ आईपीसी की धारा (302) यानी हत्या और शव छिपाने की धारा (201) के तहत मामला दर्ज किया है. अब पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com