क्राइम

बर्थडे पर लड़की को मिला ऐसा जख्म, जेहन पर जिसके घाव ना भरेंगे पूरी उम्र

ये दिल देने वाली घटना मुंबई के सामने आयी है यहाँ अपना बर्थडे मनाकर लौट रही एक लड़की के साथ चार अज्ञात दरिंदो ने बारी-बारी से सामुहिक बलात्कार किया. ये इंसानियत को शर्मसार कर देने वाली घटना 7 जुलाई की है लेकिन इसका खुलासा तब हुआ जब लड़की की तबीयत बिगड़ने के बाद उसे अस्पताल ले जाया गया.

जानिए क्या है मामला 

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक मायानगरी कहे कहने वाले मुंबई के चेंबूर की रहने वाली 19 साल की एक लड़की अपना जन्मदिन मनाकर घर लौट रही थी. उसी दौरान चार अज्ञात युवकों ने उसके साथ गैंगरेप किया. घर लौटने पर लड़की ने इस घटना के बार में अपने परिवारवालों  को कुछ नहीं बताया और वो लगातार रोती रही. कई दिनों तक दुखी और तनाव में रहने के बाद युवती की हालत बिगड़ गई. जब उसके घरवाले उसे हॉस्पिटल लेकर पहुंचे तो डॉक्टर ने उन्हें बताया कि युवती के साथ बलात्कार किया गया है. ये सुनकर परिवार वाले चौंक गए. इसके बाद युवती ने अपने घरवालों को अपने साथ हुई इस घटना की जानकारी दी.

मुंबई में जन्मदिन मनाकर लौट रही थी युवती, चार दरिंदों ने किया गैंगरेप

वही जब परिजनों को इस घटना के बारे में पता चला तब उन्होंने पुलिस थाने जाकर शिकायत दर्ज कराई, वही पुलिस ने इस मामले में जीरो एफआईआर दर्ज कर  रेप के आरोपियों की तलाश कर रही है.वहीं पुलिस ने पीड़ित लड़की को लेकर बताया कि उसकी हालत काफी गंभीर है और वो इतनी डरी हुई है कि किसी से बात तक नहीं कर पा रही है.

Back to top button