क्राइम

पहले लूटी दरिंदो ने अस्मत, और अब दे रहे है तेजाब से नहलाने की धमकी

Image result for बलात्कार तेजाब
एसएसपी ने मामले का लिया संज्ञान, पुलिस ने फौरन एक को किया गिरफ्तार
 
कानपुर । अलीगढ़ में मासूम बच्ची के साथ बलात्कार के बाद हुई हत्या की घटना से कानपुर पुलिस सबक लेने को तैयार नहीं है। इसका नमूना शनिवार को देखने को मिला, जब दुराचार के बाद दर्ज मुकदमा के बावजूद पुलिस को डेढ माह में चार आरोपितों को नहीं पकड़ पाई और वे रोज पीड़िता को तेजाब से नहलाने की धमकी दे रहे हैं । पीड़िता ने जब शनिवार को एसएसपी से गुहार लगाई तो हरकत में आई पुलिस ने तत्काल एक आरोपित को गिरफ्तार कर लिया।
कल्याणपुर थाना की रहने वाली एक सोलह साल की छात्रा को करीब एक माह पूर्व तीन मई को चार लड़के अपहरण कर कन्नौज ले गये थे, जहां गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया गया। अपहरणकर्ताओं ने पीड़िता को बेहोशी की हालत में कल्याणपुर थाना के पास फेंक कर चले गये थे। परिजनों की तहरीर पर पीड़िता का मेडिकल हुआ और मुकदमा भी दर्ज हो गया, लेकिन किसी भी आरोपित को पुलिस गिरफ्तार नहीं कर सकी।  डरी सहमी पीड़िता शनिवार को परिजनों के साथ वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अनंत देव से मिली और पूरी व्यथा बतायी। इस पर कप्तान ने कल्याणपुर इंस्पेक्टर को फटकार लगाई।
इसके बाद हरकत में आयी पुलिस ने तत्काल मुख्य आरोपित चिंटू को गिरफ्तार कर लिया। कल्याणपुर सीओ अजय कुमार ने बताया कि चिंटू, मोहित, रिंकू और मासूक पर मुकदमा दर्ज किया गया था। पीड़िता के बयान भी दर्ज हो चुके हैं और आज चिंटू को पकड़ भी लिया गया है। बताया कि बलात्कार की धारा चिंटू पर लगाई गई और अन्य तीन लड़कों पर अपहरण की धारा लगायी गयी है, जिनकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीम को लगा दिया गया है।
Back to top button