मायानगरी

मशहूर डायरेक्टर ने पूछा सवाल- इस फोटो में मुझे पहचान सके क्या ?

हाल ही में रिलीज हुए फ़िल्म “छीछोरे” के ट्रेलर ने दर्शकों को उनके कॉलेज के दिनों की याद दिला दी है। ज़िन्दगी के दो पड़ाव पर आधारित इस फ़िल्म में कलाकारों की कॉलेज लाइफ और अधेड़ उम्र की ज़िंदगी से रूबरू करवाया जाएगा। ऐसे में निर्देशक नितेश तिवारी ने अपने कॉलेज के दिनों को याद करते हुए, दमन में अपनी कॉलेज ट्रिप के दौरान खींची गई एक खूबसूरत तस्वीर साझा की है और इसे “छिछोरे” दिनों के नाम से संबोधित किया है।

अपने कॉलेज के दिनों को उत्साहपूर्वक याद करते हुए, दंगल फेम निर्देशक नितेश तिवारी ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर तस्वीर साझा करते हुए लिखा,”My #Chhichhore gang from college days! Can you spot me?
#DamanTrip #StillFresh”

नितेश तिवारी फिल्म-निर्माण को सर्वश्रेष्ठ तरीके से पेश करने के जाने जाते है और कहानी के सार को सबसे सुंदर तरीके से प्रस्तुत करते है। अपनी आगामी फिल्म के प्रति उत्साह बढ़ाते हुए, निर्देशक कॉलेज के दिनों से अपनी ट्रिप की झलक साझा करने से खुद को रोक नहीं पाए और एक खूबसूरत पोस्ट साझा करते हुए दर्शकों से तस्वीर में नितेश तिवारी कहां है, इसका अनुमान लगाने के लिये कहा है।

दंगल जैसी ब्लॉकबस्टर हिट देने के बाद, जिसने देश को झकझोर कर रख दिया था और यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर हिट साबित हुई थी, जिसे देखने के बाद दर्शक निर्देशक नितेश तिवारी की फिल्म बनाने की कला को सबसे नए तरीके से पेश करने के लिए उनकी तारीफ़ करने से खुद को रोक नहीं पाए और अब छिछोरे के निर्देशक अपने दर्शकों को अच्छी तरह समझ चुके हैं, ये ही वजह है कि फिल्म ने रिलीज से पहले न केवल दर्शकों को बल्कि बॉलीवुड सेलेब्स को भी अपनी तरफ़ आकर्षित कर लिया है परिणामस्वरूप अमिताभ बच्चन, अक्षय कुमार, आलिया भट्ट, राजकुमार राव, टाइगर श्रॉफ जैसी नामचीन हस्तियों ने अपने सोशल मीडिया पर फिल्म के प्रति अपना उत्साह व्यक्त किया है।

फिल्म में सुशांत सिंह राजपूत और श्रद्धा कपूर के साथ वरुण शर्मा, प्रतीक बब्बर, ताहिर राज भसीन, नवीन पोलीशेट्टी और नलनेश नील जैसे कलाकारों की टुकड़ी नज़र आएगी।

जुड़वा 2 और बागी 2 जैसी हिट फिल्में देने के बाद, छिछोरे के साथ साजिद नाडियाडवाला और फॉक्स स्टार स्टूडियोज एक बार फिर एक साथ वापसी कर रहे है। छिछोरे नितेश तिवारी द्वारा निर्देशित है जो ब्लॉकबस्टर दंगल का निर्देशन कर चुके है। ऋतिक स्टारर सुपर 30 की जबरदस्त सफलता के बाद जो बॉक्स ऑफिस पर अब तक 130 करोड़ का आंकड़ा पार कर चुकी है, “छिछोरे” साजिद नाडियाडवाला की अगली पेशकश है।

Back to top button