राजनीति

चाय के टेबल पर बिछ गयी चुनावी बिसात, पहले “75+” अब मिशन-85 का ब्ल्यू प्रिंट तैयार

Image result for अमित शाह
चंडीगढ़  में शुक्रवार को  पांचवें अंतरराष्ट्रीय योग दिवस के मौके पर  अमित शाह राज्यस्तरीय समारोह में हिस्सा लेने रोहतक पहुंचे.  बता दे भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के ‘चाणक्य’ माने जाने वाले राष्ट्रीय अध्यक्ष और केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने पार्टी नेताओं को हरियाणा विधानसभा चुनाव में मिशन-85 का लक्ष्य दिया है। शाह इससे पहले राज्य के नेता मिशन-75 पर काम कर रहे थे। इसकी पुष्टि नाश्ते की टेबल पर शाह के साथ मौजूद भाजपा के वरिष्ठ नेता ने की।
शाह ने हरियाणा के भाजपा नेताओं को नाश्ते की टेबल पर विधानसभा चुनाव में कांग्रेस मुक्त योग शिक्षा का पाठ पढ़ाया। टेबल पर शाह के साथ मुख्यमंत्री मनोहर लाल, हरियाणा भाजपा अध्यक्ष सुभाष बराला , भाजपा प्रभारी और राज्यसभा सदस्य अनिल जैन, संगठन मंत्री सुरेश भट्ट और स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज मौजूद थे। इस दौरान शाह ने इस बात जोर दिया कि अच्छे छवि के लोगों को भाजपा से जोड़ा जाए।
नाश्ते के दौरान हुई चर्चा में शाह ने लोकसभा चुनाव में सभी दस सीटों पर भाजपा की जीत के लिए मुख्यमंत्री मनोहर लाल और उनकी टीम की पीठ थपथपाई।
अमित शाह ने विधानसभा चुनाव की तैयारियों पर भी चर्चा की और मिशन-85 के ब्ल्यू प्रिंट के बारे में समझाया। लोकसभा चुनाव के बाद पहली बार हरियाणा पहुंचे अमित शाह ने राज्य के सहकारिता मंत्री एवं रोहतक के विधायक मनीष ग्रोवर की भी पीठ थपाथपाई। रोहतक में भाजपा की मजबूती का श्रेय उन्हें दिया। शाह ने स्वास्थ्यमंत्री अनिल विज से योग आयोग के गठन के बारे में चर्चा की। अब सबकी नजरें अगले हफ्ते होने वाली हरियाणा भाजपा कार्यकारिणी की बैठक पर टिकी हैं।
Back to top button