Breaking News
Home / धर्म / कुंवारे लड़को के लिए खुल गए किस्मत के द्वार, इन उपायों से मिलेगी मनपसंद पत्नी

कुंवारे लड़को के लिए खुल गए किस्मत के द्वार, इन उपायों से मिलेगी मनपसंद पत्नी

Related image

कई बार ऐसा होता हैं कि लड़के शादी तो करना चाहते हैं लेकिन उनके जीवन में पहले से ही धन, नौकरी, स्वास्थ जैसी कई समस्याएं चल रही होती हैं. कुछ स्थितियों में तो लड़के के ऊपर ऐसी बुरी गृह दशा चल रही होती हैं कि वो जिस काम में भी अपना हाथ डालता हैं वहां नुकसान के अलावा कुछ नहीं मिलता हैं. ऐसे में लड़के को अपने भाग्य को प्रबल करने की आवश्यकता होती हैं.

कहते हैं कि घर की बहू लक्ष्मी समान होती हैं. कई मामलो में देखा गया हैं कि जब ये लक्ष्मी समान बहू घर में आती हैं तो लड़के और उसके घर वालो के भाग्य खुल जाते हैं. ये बात सत्य हैं कि लड़के के जीवन में पत्नी के आने से उसे तरक्कती, धन, अच्छे भाग्य इत्यादि चीजों की प्राप्ति होती हैं. लेकिन ऐसे में ये जरूरी होता हैं कि आपकी शादी ऐसी लड़की से हो जो आपकी जिंदगी में भाग्य चमकाने में सक्षम हो.

इसी बात को ध्यान में रखने हुए आज हम आपको शिवजी के कुछ ऐसे उपाय बताएंगे जिन्हें करने से आपके जीवन में भाग्यशाली लड़की का आगमन होगा.

भाग्यशाली पत्नी पाने के उपाय

  •  सोमवार के दिन सुबह जल्दी स्नान कर शिव मंदिर जाए और वहां पर साथ में एक लौटा कच्चा दूध भी ले जाए. अब ‘ॐ नमः शिवाय’ मंत्र का जाप करते हुए शिवलिंग पर दूध चढ़ाए. अब जब दूध शिवलिंग पर से बहता हुआ नीचे आए तो उसकी कुछ बुँदे एक बर्तन में डाल घर ले जाए. अब शिवलिंग से ली गई दूध की बूंदों में थोड़ा दूध और मिला दे. अब आपको उसी दिन यानी सोमवार को ही ये दूध काले रंग के एक जानवर जैसे गाय, कुत्ता बिल्ली को पिलाना हैं. यह उपाय आपको 7 सोमवार तक करना होगा. ऐसा करने से आपके जीवन में भाग्य की धनी पत्नी का आगमन होगा.
  • सोमवार के दिन शिव मंदिर जा कर एक पानी वाला नारियल फोड़े. नारियल से निकले पानी को एक बर्तन में रख ले. जो नारियल आपने फोड़ा हैं उसे आधा मंदिर में चढ़ा दे और बाकी का आधा आप स्वयं खा कर ख़त्म कर दे. अब बर्तन में निकाले नारियल के पानी की कुछ बुँदे शिवजी पर डाले और बाकी का नारियल पानी अपने साथ घर ले जाए. घर पर चांदी की एक बिछिया ले आए. और इस बिछिया को मंदिर से लाए गए नारियल पानी से धोकर रात भर घर के मंदिर के पास रहने दे. इस घर के मंदिर में शिवजी की मूर्ति या प्रतिमा का होना आवश्यक हैं. अब आप जब भी लड़की देखने जाए और बात पक्की हो जाए तो ये चांदी की बिछिया उस लड़की को शगुन के तौर पर दे दे. ऐसा करने से उस लड़की का भाग्य आपकी किस्मत को दुगुना कर देगा.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com