क्राइम

देश के सबसे बद्तमीज सांसद, थूक दिए महिला पत्रकार के मुंह पर !

अभिनेता से राजनेता बने  (बीजेडी) बीजू जनता दल के सांसद अनुभव मोहंती के खिलाफ एक महिला पत्रकार ने कथित तौर पर उनके साथ बदसलूकी करने का मामला थाने में दर्ज करवाया है. मिली जानकारी के मुताबिक कटक के पुरीघाट थाने में दर्ज करवाई अपनी शिकायत में महिला पत्रकार ने सांसद अनुभव मोहंती पर गंभीर आरोप लगाया है कि  ने उनके साथ इन्होने दुर्व्यवहार किया. यह घटना तब हुई जब पत्रकार सांसद के भाई द्वारा की गई भद्दी टिप्पणियों की शिकायत करने उनके आवास पहुंची।

इस मामले में पुलिस ने कहा कि पत्रकार लिखित शिकायत मिलने के बाद केंद्रपाड़ा से सांसद अनुभव मोहंती, उनके छोटे भाई अनुप्राश और सांसद की पत्नी वर्षा प्रियदर्शनी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। सांसद ने अपने और परिवार के सदस्यों पर लगे आरोपों को खारिज किया है।

पुलिस को दी अपनी शिकायत में महिला पत्रकार ने कहा है कि पिछले दो साल से अनुप्रकाश और उसके दोस्त महिला के साथ छेड़खानी कर रहे थे।  12 जून को भी जब महिला अपने ऑफिस के लिए जा रही थी तो उस दिन भी उन लोगों ने पत्रकार के साथ छेड़खानी की.इसके बाद महिला ने फैसला किया कि वह इसकी शिकायत अनुप्रकाश के भाई और सांसद अनुभव से करेंगी, लेकिन जब पीड़ित महिला उनसे शिकायत करने पहुंची तो सासंद और उनकी पत्नी वर्षा प्रियदर्शनी ने उनके साथ अमानवीय व्यवहार किया।

मीडिया  की रिपोर्ट के अनुसार, पत्रकार ने कहा

महिला पत्रकार ने गंभीर आरोप लगते हुए कहा की “सांसद ने मेरे लिए अश्लील शब्दों को इस्तेमाल किया और धमकी दी कि पब्लिक के सामने फांसी पर लटका देंगे।  उन्होंने मुझे धक्का मारा. इसके बाद मुझे ले जाने के लिए उन्होंने पुलिस को बुलाया।  जब मैं पुलिस वैन में बैठी थी तो वो खिड़की के पास आए और उन्होंने सीधा मेरे मुंह पर थूक दिया। ” इस मामले में बीजद सांसद ने कहा, “महिला मेरे आवास के बाहर हंगामा कर रही थी। मैंने पुलिस को इसकी सूचना दी और वे उनको ले गई. आरोप निराधार हैं. शायद कुछ लोग हमें बदनाम करने की कोशिश कर रहे हैं। ”

जानकारी के लिए बताते चले अनुभव मोहंती नवनिर्वाचित सांसद हैं. उन्होंने हाल ही में हुए लोकसभा चुनाव में ओडिशा की केंद्रपाड़ा लोकसभा सीट से जीत हासिल की. बीजेडी पार्टी से चुनाव लड़े अनुभव मोहंती ने बीजेपी के बैजयंत पांडा को 1 लाख 52 हजार 584 वोटों से हराया था.

Back to top button