मजदूरों पर बॉलीवुड एक्टर का ट्वीट, बोले- इनका दर्द समझ सकता हूं क्योंकि मैं..

0
72

कोरोनावायरस (Coronavirus) के कारण देश में जहां लॉकडाउन (Lockdown) लागू है. वहीं, बड़े शहरों में रह रहे मजदूर अपने-अपने घरों की ओर वापस लौट रहे हैं. सड़कों पर लगातार मजदूरों के पैदल चलने के वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहे हैं. इन मजदूरों के हालात को लेकर बॉलीवुड एक्टर और प्रोड्यूसर कमाल आर खान (Kamaal R Khan) ने ट्वीट किया है, जो खूब सुर्खियों में है. .

कमाल आर खान (Kamaal R Khan) ने अपने ट्वीट में लिखा: “एक समय था जब मैं दिल्ली के दरियागंज में एक दैनिक वेतन भोगी कर्मचारी था, उस समय पुरानी दिल्ली में दंगे हुए थे. इसलिए मुझे स्थिति का असली दर्द पता है. मैं खुद को उन गरीब लोगों की जगह महसूस कर सकता हूं, जो सैकड़ों किमी. पैदल चलकर अपने घर तक पहुंचते हैं. जबकि इससे बचना आसान था.”

कमाल आर खान ने इस तरह अपने ट्वीट में उन गरीब लोगों का मुद्दा उठाया जो लॉकडाउन की स्थिति में पैदल ही अपने गांव-घर के लिए निकल चुके हैं. कमाल की बात करें तो वो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. फिल्म ‘देशद्रोही’ से बॉलीवुड में एंट्री करने वाले कमाल आर खान उर्फ केआरके ने टीवी रिएलिटी शो ‘बिग बॉस 3’ में भी खूब सुर्खियां बटोरीं.

इससे इतर कमाल आर खान सोशल मीडिया पर अकसर समसामयिक मुद्दों पर अपनी राय पेश करते हैं. इसके साथ ही वह बॉलीवुड फिल्म से जुड़ा सर्वे और उनका रिव्यू भी करते हैं. खास बात तो यह है कि कमाल आर खान का ट्वीट खूब वायरल भी होता है.