मजदूरों के पैदल पलायन पर बॉलीवुड एक्टर का ट्वीट- पीएम ने फिर साबित कर दिया कि..

0
177

पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने बीते मंगलवार को देश में संपूर्ण लॉकडाउन (Lockdown) लागू किया था. जिसके बाद सोशल मीडिया पर कई ऐसे वीडियो वायरल हुए, जिसमें मजदूर पैदल ही अपने गांव की तरफ निकल पड़े. पुलिस उनके साथ काफी सख्ती से पेश आई. मजदूरों की इस हालात पर देश के जाने-माने लोग लगातार चिंता जता रहे हैं. अब बॉलीवुड एक्टर और प्रोड्यूसर कमाल आर खान (Kamaal R Khan) ने पीएम मोदी को लेकर एक ट्वीट किया है, जो खूब सुर्खियां बटोर रहा है.

https://twitter.com/kamaalrkhan/status/1243553576745676801

कमाल आर खान (Kamaal R Khan) ने ट्वीट किया: “पीएम मोदी जी ने  21 दिनों के लॉकडाउन (Lockdown) से फिर साबित कर दिया है कि वह अच्छा काम करने की कोशिश करते हैं लेकिन हमेशा जल्दबाजी में गलत करते हैं. वह कुछ भी करने से पहले ठीक से नहीं सोचते. उनका इरादा गलत नहीं है लेकिन फिर भी गलत हो जाता है. लॉकडाउन में 24 घंटे की देरी  सभी के लिए सही निर्णय हो सकता था.”

बता दें, भारत में कोरोनावायरस (Coronavirus) से संक्रमित मरीजों की संख्या बढ़ती जा रही है. शनिवार तक इस खतरनाक कोरोनावायरस से 21 लोगों की मौत हो चुकी है और इससे संक्रमितों की संख्या 922 पहुंच गई है.

अगर पूरी दुनिया की बात करें तो इस महामारी से संक्रमित मरीजों की संख्या 601,478 पहुंच गई है, जबकि 27,862 लोगों ने अपनी जान गंवाई है.