Breaking News
Loading...
Home / धर्म / इन उपायों से दूर होगी बड़ी से बड़ी समस्या, समाज में बढ़ेगा मान-सम्मान

इन उपायों से दूर होगी बड़ी से बड़ी समस्या, समाज में बढ़ेगा मान-सम्मान

Image result for तनाव सताए

आज हर किसी के ऊपर ज़िम्मेदारी इतनी ज्यादा बढ़ गयी है मगर काम और नौकरी किसी को नहीं मिल पा रही। काफी मेहनत करने और लगातार प्रयास के बाद भी आज के ज़्यादातर युवा निराश ही है, लेकिन आज हम आपको कुछ ऐसा बताने जा रहे है जिसे करने के बाद आपको सिर्फ एक नहीं बल्कि ढेर सारे नौकरी के ऑफर आ जाएंगे और सिर्फ इतना ही नहीं आपको नौकरी करने में जो भी परेशानी आ रही थी अब वह भी दूर हो जाएगी।

बताना चाहेंगे की यदि आपको काफी प्रयासों के बाद भी नौकरी या काम नहीं मिल रहा है तो आप एक साधारण सा कम कर सकते है। सबसे पहले तो आप एक दागरहित बड़ा नीबूं लें और उसे चौराहे पर बारह बजे से पहले जाकर उसके चार हिस्से कर उसे चारों दिशाओं में दूर-दूर तक फेंक दें, इसक असर आपको बहुत ही जल्द दिखेगा और आपकी लंबे समय से बेरोजगारी की समस्या समाप्त हो जाएगी।

कहा जाता है की अगर आप नौकरी आदि में बार-बार असफल हो जा रहे है तो “सिद्ध भुवनेश्वरी यंत्र” लाल डोरे में गले में धारण कर लीजिये, निश्चित रूप से आपको नौकरी हेतु साक्षात्कार के लिए बुलाया जायेगा। ऐसा भी माना जाता है की नौकरी आदि में आ रही समस्या से निजात पाने के लिए आप सोमवार की संध्या “बिल्वपत्र वृक्ष” के पास देशी घी का दीपक और एक अगरबत्ती जलाये और सच्चे मन से नौकरी पाने के लिए बिल्व वृक्ष से प्रार्थना करें। यह क्रिया आपको सोमवार से शुरू कर लगातार अगले 43 दिन याद से करते है तो यह निश्चित है की नौकरी, इंटरव्यू में आपका चयन होना तय है।

माना जाता है की मंगलवार को किसी मंदिर मे जाकर हनुमान जी का श्रृंगार कर उन्हे मीठा भोग लगाने व हनुमान चालीसा का जाप करने से भी नौकरी की मनोकामना जल्द ही पूरी होती है इसके अलावा आप चाहें तो सोमवार के दिन शिवलिंग पर कच्चा दूध चढ़ाते है तो इससे आपकी नौकरी प्राप्ति की मनोकामना के पूर्ण होने का बढ़िया योग बनता है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com