12 साल की लड़की ने खुद खरीदी BMW, जानिये कैसे की इतनी कमाई

0
14

जिस उम्र में जायदातर बच्चे आमतौर पर खिलोनो गुड्डे-गुड़ियों से  खेलते है, उस उम्र में एक थाईलैंड की  लड़की ना सिर्फ अपने हुनर के दम पर  खुद के पैसों से अपने लिए BMW या लग्ज़री कार खरीदी है, ये चौंकना लाज़िमी है। जी हां, शायद ये सुनकर आपको विश्वास ना हो, पर ये बिलकुल सच है। इन दिनों सोशल मीडिया पर इस 12 साल की बच्ची के खूब चर्चें हैँ। चलिए आपको भी इस लड़की और उसके हुनर के बारे में बताते हैं, कि आखिर इतनी छोटी सी उम्र ये लड़की ऐसा क्या करती है।

बताते चले थाईलैंड की चैंटाबुरी में रहने वाली इस 12 साल की बच्ची का नाम है नेतहनान ।जो पेशे से मेकअप आर्टिस्ट है, वो भी प्रोफेशनल. जो लंदन फैशन वीक 2018 (London Fashion Week) तक में हिस्सा ले चुकी हैं| ये लंदन फैशन वीक में मेकअप करने वाली सबसे कम उम्र की मेकअप आर्टिस्ट है|

हाल ही में नेतहनान ने अपना 12वां जन्मदिन मनाया है और इस खास मौके पर उन्होने अपनी कमाई से खुद BMW Sedan गिफ्ट किया। नेतहनान ने अपनी इस खास उपलब्धि के बारे में बताते हुए फेसबुक पर लिखा… ‘मुझे जन्मदिन मुबारक हो। मैं इस साल 12 साल की हो जाऊंगी। अब तक मेरे पास जो कुछ भी है उसके लिए मैं बहुत आभारी हूं और मुझे समर्थन देने के लिए अपने प्रशंसकों का आभारी हूं! ” ऐसे में फेसबुक पर नेतहनान के इस पोस्ट पर बेहद मज़ेदार कमेंट्स आ रहे हैं, कोई कह रहा है, इस उम्र तक लग्ज़री क्या कैसी भी कार अफॉर्ड नहीं कर पाए, तो कोई बता रहा है कि जब वो 12 साल के थे तो गुड्डे-गुड़िया से खेलते थे।

वैस सोशल माडिया पर नेतहनान पहले से भी लोकप्रिय रही हैं, इनके पुराने मेकअप वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो चुके हैं। वहीं आज के समय में फेसबुक पर नेतहनान के 80 हज़ार से अधिक फॉलोवर्स हैं। जाहिर है छोटी सी इस उम्र में नेहतनान के कला के हुनर ने उन्हें देश-दुनिया में मशहूर बना दिया है।