मायानगरी

‘तेरे नाम’ वाली ‘पागल’ लड़की आज हो गई है बेहद बोल्ड, देखकर नहीं कर पाएंगे यकीन

सलमान खान बॉलीवुड के सबसे बड़े स्टार माने जाते हैं। उनकी कोई भी फिल्म 200 करोड़ से कम का बिजनेस नहीं करती। आपको बता दें कि सुपरहिट फिल्म ‘तेरे नाम’ सलमान के करियर की टर्निंग प्वाइंट साबित हुई। आज हम बात कर रहे हैं फिल्म तेरे नाम में पागल की किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस की जो असल जिंदगी में बेहद हॉट हैं।

सलमान के करियर की टर्निंग प्वाइंट थी ‘तेरे नाम’

सलमान खान आज भले ही बॉलीवुड के सबसे बड़े ब्रांड बन चुके हो लेकिन उनकी जिंदगी में एक वक्त ऐसा भी था जब एक के बाद उनकी फ़िल्में पिट रही थी। ये वो दौर था जब उनकी निजी जिंदगी भी बहुत मुश्किल हालातों से गुजर रही थी। लेकिन, फिल्म तेरे नाम उनकी लाइफ की टर्निग प्लाइंट साबित हुई। इस फिल्म से उन्होंने अपना खोया हुआ स्टारडम पाया।

फिल्म तेरे नाम उनके करियर की एक ऐसी फिल्म थी जिसने उनके फिल्म करियर को बचा लिया। फिल्म ‘तेरे नाम’ ने सलमान को एक बार फिर से बॉलीवुड में छाने का मौका दिया। इस फिल्म के बाद सलमान का डुबता फिल्मी करियर पटरी पर आ गया। इस फिल्म में उन्होंने एक कॉलेज स्टूडेंट का किरदार निभाया था। फिल्म में सलमान की हेयर स्टाइल और अंदाज इतना पॉपुलर हुआ कि हर कोई उन्हें ही कॉपी करने लगा। फिल्म तेरे नाम में पागल की किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस ने भी सभी का ध्यान अपनी ओर खींचा। फिल्म तेरे नाम में पागल की किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस का नाम रोशनी चौधरी है।

फिल्म तेरे नाम में पागल की किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस हैं ये

इस फिल्म के किरदारों की बात करें तो फिल्म तेरे नाम में पागल की किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस असल जिंदगी में बेहद बोल्ड हैं। इस फिल्म में लीड एक्ट्रेस भले ही भूमिका चावला हो लेकिन रोशनी चौधरी ने पागल के किरदार में सभी का ध्यान अपनी ओर खिंचा था। एक पागल लड़की का रोल करने वाली यह एक्ट्रेस असल जिंदगी में बिल्कुल अलग है। इस फिल्म में उनका सिर्फ एक सीन है जहां वो गुंडों से बचकर राधे भाई यानि सलमान के पास आती हैं।

एक्ट्रेस रोशनी चौधरी ने तेरे नाम जैसी सुपरहिट फिल्म में पागल लड़की का किरदार बखूबी निभाया था। आपको बता दें कि रोशनी बॉलीवुड में तकरीबन 30 से ज्यादा फिल्मों में काम कर चुकी हैं। हालांकि, इतनी फिल्में करने के बाद भी  रोशनी को उतनी पहचान नहीं मिल सकी जितनी की मिलनी चाहिए थी। गौरतलब है कि रोशनी चौधरी साउथ की एक जानी-मानी एक्ट्रेस हैं। उन्होंने कई तमिल और तेलुगू फिल्मों में काम किया है। लेकिन, साल 2004 के बाद वो फिल्मी पर्दे पर कभी नजर नहीं आई। उन्होंने कई फिल्मों का निर्देशन भी किया है। आज कल वो कहां हैं और क्या कर रही हैं इसके बारे में अभी तक किसी को कोई जानकारी नहीं है।

Back to top button