ख़बरदेश

जब सदन में जाकर सांसद चलाने लगे हंटर, तो फिर ?

आये दिन राजनीती के कुछ न कुछ देखने को मिलता है. कभी तकरार को कभी तीखी बहस, मगर आज हम आपको ऐसा वाकया बताने जा रही है जिसे जानने के बाद आप भी हैरानी में आ जायेंगे. ये वाक्या टीडीपी सांसद तमिलनाडु के पूर्व सीएम एमजी रामचंद्रन के वेश में पहुंचे थे.

जानिए क्या है पूरा मामला 

टीडीपी के सांसद एन शिवप्रसाद संसद में अलग-अलग अंदाज में आने के लिए प्रसिद्ध हैं। सोमवार को टीडीपी के सांसद आध्र प्रदेश के मुद्दों को लेकर संसद में प्रदर्शन कर रहे थे और कैमरे का फोकस फिर एन शिवप्रसाद पर ही था। टीडीपी सांसद तमिलनाडु के पूर्व सीएम एमजी रामचंद्रन के वेश में पहुंचे थे। उन्होंने हाथ में हंटर भी ले रखा था और सदन में भी वह हंटर और हाथ में एक म्यूजिक सिस्टम ले रखा था।

सदन में विरोध के लिए इस अंदाज में पहुंचे शिवप्रसाद यहीं नहीं रुके और उन्होंने म्यूजिक सिस्टम भी बजा दिया और विरोध में हंटर भी घुमाने लगे। हंगामे के कारण लोकसभा की कार्यवाही दिन भर के लिए स्थगित कर दी गई, जबकि राज्यसभा की कार्यवाही दो बजे तक के लिए स्थगित कर दी गई है। शिवप्रसाद इससे पहले जादूगर, महिला, स्कूल स्टूडेंट जैसे कई वेश में पहुंच चुके हैं

बता दें कि तमिलनाडु के पूर्व सीएम एमजीआर लोकप्रिय राजनेता होने के साथ ही तमिल फिल्मों के बड़े स्टार भी रह चुके थे। खुद शिवप्रसाद भी राजनीति में आने से पहले फिल्मों में अभिनय कर चुके हैं। शिवप्रसाद संसद में हमेशा ही अलग-अलग वेश बनाकर पहुंचते हैं, जिसकी सोशल मीडिया पर काफी चर्चा भी होती है।

टीडीपी सांसद ने एमजीआर के ड्रेसकोड को पूरी तरह से अपनाने की कोशिश की। उन्होंने एमजीआर की पहचान बन चुकी सफेद टोपी लगा रखी थी और कंधे पर शॉल और घड़ी भी पहन रखी थी। उनके हाथ में हंटर और एक म्यूजिक सिस्टम भी था।

Back to top button