सुशील मोदी से क्यों पूछे तेजस्वी- आप बीजेपी में हो या नीतीश के साथ ?

0
29

बिहार में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने एनआरसी के मुद्दे पर डिप्टी सीएम सुशील मोदी को कटघरे में खड़ा किया है. उन्होंने मोदी से पूछा कि वे बताएं कि बीजेपी में हैं या फिर नीतीश कुमार के साथ? मीडिया से बातचीत में तेजस्वी यादव ने कहा कि एनआरसी के मुद्दे पर बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह कह रहे कि ये पूरे देश में लागू होगा. जबकि सुशील मोदी कह रहे हैं कि बिहार में एनआरसी लागू नहीं होगा. सुशील मोदी बताएं कि वो बीजेपी में हैं या फिर नीतीश कुमार की पार्टी में.

तेजस्वी ने कहा कि अमित शाह को सुशील मोदी से पूछना चाहिए कि इस मुद्दे पर सुशील मोदी का स्टैंड बीजेपी से अलग क्यों है?वे बार-बार नीतीश कुमार के पक्ष में क्यों बयानबाजी कर रहे..क्या वे नीतीश कुमार के लिए काम कर रहे..इसका जवाब सुशील मोदी को देना चाहिए

बता दें कि बुधवार को हीं रांची में एक टेलिविजन चैनल के कार्यक्रम में सुशील मोदी ने स्पष्ट किया था कि बिहार में एनआरसी लागू करने का कोई प्रस्ताव नहीं है. उसके बाद केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह और राज्य मंत्री नित्यानंद राय का बयान आया है. अमित शाह के इस बयान के बाद समझा जा सकता है कि बीजेपी एनआरसी को लागू करके हीं दम लेगी.

तेजस्वी यादव ने सुशील मोदी को खूब खरी-खोटी सुनाई. तेजस्वी ने मोदी पर अटैक करते हुए कहा कि बिहार में लोगों को नून-रोटी नसीब नहीं हो रही है और ये महोदय टीवी पर बिस्कुट-केक खाने की परिकथाएँ सुना रहे है.