क्राइम

लड़का बना रहा था TikTok वीडियो, हुई एक चूक, चली गई जान

इंटरनेट और अनेको सोशल मीडिया प्लेटफार्म के आ जाने से लोग टीवी सीरियल के बजाय फेसबुक और इंस्टाग्राम पर वीडियोस देखना पसंद करते है. आज लोगो के जिंदगी में कई नयी चीज़े आ गयी है जो लोगो को अपनी तरफ ज्यादा मोहित कर रहा है. बीते कुछ सालो से युवाओं के बीच डांस का काफी क्रेज बढ़ा है. इस बात का अंदाजा आप हर दिन टिकटोक पर लगा सकते है. आये दिन टिकटोक पर अलग अलग तरह के डांस वीडियो शेयर किये जाते है, मगर कभी कभी ये चीजे कितनी खतरनाक हो सकती है ये कोई नहीं जनता.

ऐसा ही दिल दहला देने वाला मामला महाराष्ट्र के शिरडी  से सामने आया है  मोबाइल ऐप टिक टॉक के लिए वीडियो शूट करने के दौरान बंदूक की गोली चलने से एक लड़के की मौत हो गई.। मृतक नाबालिग प्रतीक वाडेकर (17) अपने परिवार और रिश्तेदार के साथ एक व्यक्ति के अंतिम संस्कार कार्यक्रम के लिए शिरडी आए थे।  वही शिरडी में पवन धाम होटल में लड़के टिक टॉक के लिए वीडियो बना रहे थे. इसी दौरान अचानक से बंदूक का ट्रिगर दब गया और गोली चल गई. गोली सीधे प्रतीक को लगी और उसकी मौत हो गई।

इस दिल दहला देने वाली घटना पर शिरडी पुलिस ने बताया टिक टॉक के लिए वीडियो बनाते वक्त देसी पिस्तौल से गोली चलने के कारण लड़के की मौत हो गई।इस मामले को लेकर केस भी दर्ज कर लिया गया है और जांच जारी है।

वहीं पीड़ित के दोस्त और मुख्य आरोपी को हिरासत में ले लिया गया है. उससे पूछताछ की जा रही है। वहीं पुलिस इस मामले की भी जांच कर रही है कि युवक के पास अवैध हथियार कहां से आया।

Back to top button