Top News
निर्भया के दोषी मुकेश की फांसी का रास्‍ता साफ, SC ने…निर्भया केस: अगर 60 घंटे पहले भेज दी दया याचिका…कालीन कंपनी के मालिक ने दोस्त संग मिलकर किया महिला…सरकारी नौकरी का वादा कर पति से ले गया दूर,…CCTV में कैद हुई शातिर महिला की करतूत, मंदिर में…दिल्ली चुनाव : इन 13 सीटों पर सबकी नजर, यहीं…वर्कआउट के दौरान कोहली दिखाये स्टंट, Video देख 1 ही…तीसरे T-20 मे कोहली कर सकते हैं डबल करिश्मा, पीछे…पड़ोसी के प्यार के लिए पति से लिया तलाक, लेकिन…‘BJP नेताओं के दिल्ली में ऐसे बोल, जैसे ये ‘चुनाव’…सारा अली का करिश्मा देख लोग हैरान, पुराने वीडियो पर…आलिया का मजाक उड़ाना कंगना की बहन को पड़ा भारी,…शरजील इमाम की मां ने बोली जो बात, क्या आपको…बीजेपी के लिए क्यों इतने झुक रहे नीतीश कुमार, पीके…शाहीन बाग पर बीजेपी सांसद बोले भड़काऊ बात, बॉलीवुड एक्ट्रेस…जिसे देख अर्णब गोस्वामी की बोलती हुई बंद, उस कॉमेडियन…कीवियों के खिलाफ ठुस्स हो जाते हैं ‘हिटमैन’, यकीन न…तीसरे टी20 के लिए टीम इंडिया ने की निराले अंदाज…इवेंट मे फूट-फूटकर रोने पर ट्रोल हुईं दिया मिर्जा, लोग…निर्भया के दोषियों ने जेल में अप्राकृतिक S$X की चली…शाहीन बाग के लिए हर दिन नई चुनौती, पहले बुर्कानशीं…अनुराग ठाकुर के ‘गोली मारो’ नारे पर जो बात बोले…EU संसद में CAA के खिलाफ प्रस्ताव पर कड़ा रुख…खुलकर सामने आये नीतीश, ख़त्म हुई PK की आखिरी उम्मीद,…शाह की रैली में पिटा छात्र बोला- ‘मैं पागल हूँ’…पहली मैरिज एनिवर्सरी पर हाथ-पैर बांध दिए पति और सास,…माही की इस रोमांटिक अदा पर साक्षी कैसे न हों…बेटियों की शादी उनके गांव में कराने को योगी राजी,…बुधवार का राशिफल, आज इन 5 राशि वालों की बढ़ेगी…देशद्रोह के आरोप में शरजील इमाम गिरफ्तार, छह राज्‍यों की…ऑटो पर लिखा I Love Kejriwal तो कटा इतने हजार…मासूम को क़ुदरत ने कर दिया मजबूर, उम्मीद है कि…सिर्फ 4 दिन में लीवर-किडनी होंगे एकदम परफेक्ट, ऐसे पीना…अब डॉक्टर के पास चक्कर लगाने की जरुरत नहीं, घर…जानिए क्या कहती है आपके नाक की बनावट, जानिए और…तकलीफो से भरी होती हैं ये 5 नाम वाले लोगो…रिकी पोंटिंग ने बताए दुनिया के टॉप-3 फील्डर्स, जानें कौन-कौन…इन 6 चीजों को पर्स में रखने से आप हो…निर्भया को इंसाफ : सुप्रीम कोर्ट की सुनवाई से दूर…3 महीने पहले बंगाली बहू लाए थे हरियाणवी, आज पूरा…इस विभाग में निकली इन पदों पर पदों पर निकली…उर्वशी ने मैदान में लगाए चौके-छक्के, लोगों ने पंत के…पाक में मारा गया खालिस्तानी नेता ‘हैप्पी PhD’, भारत में…पद्म पुरस्कार पर जो लोग सवाल उठाए, अदनान सामी उन्हें…ढाई साल के मासूम को बेेड के बॉक्स में बंद…फेसबुक पर महिला महिला सिपाही से पहले की दोस्ती फिर…द फॉरगॉटेन आर्मी : नेताजी के काम और इतिहास के…नागपुर में युवती से निर्भया जैसी हवानियत, दरिंदो ने लूटी…राज ठाकरे ने खुद को ‘हिंदू हृदय सम्राट’ बोलने से…संजय मांजरेकर ने ‘मैन ऑफ मैच’ पर बघारा ज्ञान, जडेजा…

तीन लड़कों ने एकसाथ किया बलात्कार, जब प्रेगनेंट हो गई लड़की तो…

दिलदहला देने वाली घटना, मासूम के साथ तीन लड़कों ने किया गैंगरेप, जब हो गई गर्भवती तो किया खौफनाक काम

ये दिल दहला देने वाला मामला यूपी के महोबा जिले का सामने आया है. जहाँ एक नाबालिग लकड़ी ने दावा किया है की उसके साथ 3 लोगो ने जबरन बलात्कार किया है, पीड़ित लड़की ने कहा है उन दरिंदो की वजह से से वह गर्भवती हो गई, जिसके बाद आरोपियों ने ही उनका अबॉर्शन करवा दिया. वही इस घटना पर पीड़िता ने परिजनों के साथ चरखारी कोतवाली पहुंचकर शिकायत दर्ज कराई और आरोपियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की है. पुलिस ने मामला दर्ज कर एक्शन लेने की बात कही है.

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक ये मामला यूपी महोबा जिले के चरखारी कोतवाली के एक गांव का है। यहाँ रहने वाली 15 वर्षीय किशोरी को गांव के तीन दबंगों जिनके नाम पंचू ,लखन राजपूत, कल्लू है. मासूम को शौच क्रिया जाते समय पकड़ लिया था। और तीनों ने पीड़िता को जान से मारने की धमकी देकर जबरन बलात्कार की वारदात को अंजाम दे डाला। पीड़िता का परिवार बताता है कि उसकी बेटी के साथ गैंगरेप किया गया है। और किसी को भी बताने पर जान से मारने की धमकी दी और कहा कि अगर पुलिस को शिकायत की तो परिवार को बर्बाद कर दिया जायेगा। यहीं नहीं किशोरी के गर्भ ठहरने पर तीनों दबंगों द्वारा जबरन गर्भपात करा दिया गया। अब पीड़िता और उसके परिवार को धमकाया जा रहा है।

पीड़िता और उसका परिवार लगा रहा न्याय की गुहार

इस पूरे मामले को लेकर पीड़िता और उसका परिवार न्याय की गुहार लगाता घूम रहा है। एसपी स्वामीनाथ बताते है कि चरखारी कोतवाली के एक गांव में रहने वाली एक किशोरी ने गांव के ही कुछ युवकों पर गैंगरेप करने की शिकायत दी थी। साथ ही गर्भपात कराने का भी आरोप लगाया है। जिसके आधार पर मुकदमा दर्ज कर आरोपियों की तत्काल गिरफ्तारी के निर्देश दिए है। पीड़िता का मेडिकल परिक्षण होने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Share this post

scroll to top