Breaking News
Home / ख़बर / क्राइम / तीन लड़कों ने एकसाथ किया बलात्कार, जब प्रेगनेंट हो गई लड़की तो…

तीन लड़कों ने एकसाथ किया बलात्कार, जब प्रेगनेंट हो गई लड़की तो…

दिलदहला देने वाली घटना, मासूम के साथ तीन लड़कों ने किया गैंगरेप, जब हो गई गर्भवती तो किया खौफनाक काम

ये दिल दहला देने वाला मामला यूपी के महोबा जिले का सामने आया है. जहाँ एक नाबालिग लकड़ी ने दावा किया है की उसके साथ 3 लोगो ने जबरन बलात्कार किया है, पीड़ित लड़की ने कहा है उन दरिंदो की वजह से से वह गर्भवती हो गई, जिसके बाद आरोपियों ने ही उनका अबॉर्शन करवा दिया. वही इस घटना पर पीड़िता ने परिजनों के साथ चरखारी कोतवाली पहुंचकर शिकायत दर्ज कराई और आरोपियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की है. पुलिस ने मामला दर्ज कर एक्शन लेने की बात कही है.

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक ये मामला यूपी महोबा जिले के चरखारी कोतवाली के एक गांव का है। यहाँ रहने वाली 15 वर्षीय किशोरी को गांव के तीन दबंगों जिनके नाम पंचू ,लखन राजपूत, कल्लू है. मासूम को शौच क्रिया जाते समय पकड़ लिया था। और तीनों ने पीड़िता को जान से मारने की धमकी देकर जबरन बलात्कार की वारदात को अंजाम दे डाला। पीड़िता का परिवार बताता है कि उसकी बेटी के साथ गैंगरेप किया गया है। और किसी को भी बताने पर जान से मारने की धमकी दी और कहा कि अगर पुलिस को शिकायत की तो परिवार को बर्बाद कर दिया जायेगा। यहीं नहीं किशोरी के गर्भ ठहरने पर तीनों दबंगों द्वारा जबरन गर्भपात करा दिया गया। अब पीड़िता और उसके परिवार को धमकाया जा रहा है।

पीड़िता और उसका परिवार लगा रहा न्याय की गुहार

इस पूरे मामले को लेकर पीड़िता और उसका परिवार न्याय की गुहार लगाता घूम रहा है। एसपी स्वामीनाथ बताते है कि चरखारी कोतवाली के एक गांव में रहने वाली एक किशोरी ने गांव के ही कुछ युवकों पर गैंगरेप करने की शिकायत दी थी। साथ ही गर्भपात कराने का भी आरोप लगाया है। जिसके आधार पर मुकदमा दर्ज कर आरोपियों की तत्काल गिरफ्तारी के निर्देश दिए है। पीड़िता का मेडिकल परिक्षण होने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com