फिर टला इस ‘रन मशीन’ का डेब्यू, कोहली अभी खिलाने के मूड में नहीं

1749

मयंक अग्रवाल (ट्विटर)

नयी दिल्ली : ये खबर बेहद क्रिकेट प्रेमियों के लिए बुरी है. वेस्टइंडीज के खिलाफ कल यानि शुक्रवार से शुरू हो रहे दूसरे टेस्ट मैच के लिए भारतीय टीम के 12 खिलाड़ियों के नामों की घोषणा कर दी गई है. इंडियन क्रिकेट टीम के युवा खिलाड़ी मयंक अग्रवाल को फिर मौका नहीं मिला है.

दो टेस्ट मैचों की सीरीज के आखिरी टेस्ट के लिए कोई बदलाव नहीं किया गया है. ऑलराउंडर हनुमा विहारी, तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज के अलावा सलामी बल्लेबाज मयंक अग्रवाल को मौका दिए जाने की बात की जा रही थी, लेकिन चयनकर्ताओं ने राजकोट टेस्ट की टीम को बनाए रखा.

12 सदस्यीय टीम-

विराट कोहली (कप्तान), केएल राहुल, पृथ्वी शॉ, चेतेश्वर पुजारा, अजिंक्य रहाणे, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), रविचंद्रन अश्विन, रवींद्र जडेजा, कुलदीप यादव, मोहम्मद शमी, उमेश यादव और शार्दुल ठाकुर.

टीम इंडिया ने राजकोट टेस्ट ढाई दिन में ही पारी और 272 रनों के रिकॉर्ड अंतर से जीत लिया था. अब वह इंडीज का क्लीन स्वीप करने के लिए तैयार है.

उल्लेखनीय है कि 27 साल के मयंक अग्रवाल का इंतजार और लंबा हो गया है. डोमेस्टिक क्रिकेट में रनों का अंबार लगाने के बाद से ही वह अपने टेस्ट पदार्पण की प्रतीक्षा में हैं.