Breaking News
Home / ख़बर / देश / स्कूल कैंपस में टीचर बना रहा था शारीरिक संबंध, पकड़ा गया तो पीटा गया

स्कूल कैंपस में टीचर बना रहा था शारीरिक संबंध, पकड़ा गया तो पीटा गया

स्कूल कैंपस में ही प्रेम‍िका से संबंध बनाता था टीचर, खुली पोल तो...

ये इंसानियत को शर्मसार कर देने वाला सनसनीखेज मामला तम‍िलनाडु के नामक्कल ज‍िले से सामने आया है. जहाँ स्कूल कैंपस में संबंध करते एक कपल की गांव वालों ने जमकर धुनाई कर दी. आगे बताते चले प्रेमी इसी स्कूल में टीचर है जबकि उसकी लवर रुरल चाइल्ड केयर डेवलपमेंट व‍िभाग के तहत आंगनवाड़ी में काम करती है ज‍िसका ऑफिस इसी स्कूल कैंपस में है.

स्कूल कैंपस में ही प्रेम‍िका से संबंध बनाता था टीचर, खुली पोल तो...

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक ये दिल दहला देने वाली घटना नामक्कल ज‍िले के एस उदुप्पम शासकीय स्कूल में  मंगलवार को घटी. यह स्कूल पुदनसंदई थाना इलाके के अंतर्गत आता है. जानकारी के लिए बताते चले इस स्कूल के 38 साल के टीचर सरावनन और उसी स्कूल कैंपस में काम करने वाली जयंत‍ि के बीच प‍िछले कई महीनों से प्रेम-प्रसंग चल रहा था. स्कूल का समय खत्म होने के बाद दोनों की मुलाकात होती थी और स्कूल कैंपस में ही ये दोनों शारीरिक संबंध बनाते थे.

स्कूल कैंपस में ही प्रेम‍िका से संबंध बनाता था टीचर, खुली पोल तो...

जानकारी के लिए बता दे स्कूल के बच्चों ने कई बार उन दोनों लव कपल को आपत्त‍िजनक हालत में देखा और इसकी श‍िकायत परिजनों से भी की  लेकिन बीते मंगलवार की शाम को गुस्साएं बच्चो के घर वालो ने टीचर को रंगे हाथों पकड़ा और जमकर मारा-पीटा. स्कूल हैडमास्टर ने सरावनन के ख‍िलाफ अनुशासनात्मक कार्रवाई कर दी और आंगनवाड़ी कार्यकर्ता जयंती के बारे में उनके अफसरों को बता द‍िया है.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com