क्राइम

टीचर लगाता मासूमों के प्राइवेट पार्ट को हाथ, ​बच्चों ने ऐसे खोला राज

Image result for पढ़ाने के बहाने छात्राओं के निजी अंग छूता

ये इंसानियत को शर्मसार कर देने वाला मामला यूपी के नॉएडा से सामने आया  है जहाँ एक एक नामी स्कूल में मैथ्स के टीचर की शर्मनाक हरकत का बड़ा खुलासा हुआ है. बता दे स्कूल में पढ़ने वाली दो छात्राओं ने टीचर पर छेड़छाड़ का संगीन आरोप लगाया, उनके इस खुलासे के बाद जांच कमेटी बनाई गई. जांच में आरोप साबित होने पर स्कूल के प्रिंसिपल ने टीचर के खिलाफ थाने में शिकायत दर्ज करवाई है.फिलहाल पुलिस ने शिकायत पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

मिली जानकारी के मुताबिक बताते चले मैथ्स टीचर पर इस अश्लील हरकत करने का आरोप 7वीं की 2 छात्राओं ने लगाया है. जांच कमेटी के मुताबिक, दोनों छात्राओं ने अपने क्लास टीचर से इस बात का खुलासा किया था कि आरोपित टीचर पढ़ाने के बहाने उनके प्राइवेट पार्ट्स को छूता था. जब छात्राएं इसका विरोध करती तो, कमियां निकालकर क्लास में उनकी बेइज्जती करता और फिर बिना किसी कारण सजा भी देता था.

आगे उन्होंने कहा की ऐसा एक बार नहीं बल्कि कई बार हो चुका  है अपने टीचर की अश्लील हरकतों से दोनों छात्राएं इस कदर परेशान हो गईं उन्होंने क्लास टीचर से शिकायत करने का फैसला किया. मामला सामने आने पर दोनों छात्राओं की स्कूल के काउंसलर ने काउंसलिंग भी की. वहीं, स्कूल की जांच कमिटी ने मामला सही पाया तो प्रिंसिपल ने सेक्टर-49 थाने में शिकायत दी. फिलहाल टीचर को स्कूल ने उसके पद से निलंबित कर दिया है. वहीं, प्रिंसिपल द्वारा शिकायत मिलने पर पुलिस ने विभिन्न धाराओं में केस दर्ज कर जांच शुरू की है.

स्कूल से सस्पेंड, केस दर्ज
बता दें, आरोप सही पाए जाने के बाद टीचर को स्कूल ने निलंबित कर दिया है. वहीं, प्रिंसिपल ने खुद मामले की शिकायत पुलिस से की है. पुलिस ने आरोपी टीचर के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है. मामले की जांच की जा रही है.

Back to top button