उत्तर प्रदेश

लेडी टीचर ने मासूम का किया ऐसा हाल, स्कूल ने भी दिया पूरा साथ

बुधवार को मेरठ जिले से एक चौंकाने वाला मामला सामने आया. यहां के रोहटा ब्लॉक क्षेत्र में एक अध्यापिका ने छात्र को इतना मारा की उसके शरीर पर कई जगह नील पड़ गए. घर आकर पीड़ित छात्र ने अपने परिजनों को मामले की जानकारी दी. इसके बाद छात्र के माता-पिता छात्र को लेकर स्कूल गए जहां अध्यापिका ने उनके साथ भी बद्तमीजी की और स्कूल से बाहर निकाल दिया.

रोहटा थाना क्षेत्र के गांव मीरपुर में एस के पब्लिक स्कूल है. आरोप है कि स्कूल की अध्यापिका ने बुधवार को कक्षा 2 के एक छात्र को बर्बरता से पीटा. वह बुरी तरह चिल्ला रहा था लेकिन अ​ध्यापिका ने उसपर रहम नहीं किया. आरोप है, इस पिटाई में छात्र के शरीर पर कई जगह नील व चोट के निशान बन गए.

सात वर्षीय छात्र ने स्कूल के बाद घर आकर अपनी चोट के बारे में मां बाप को बताया तो सभी सहम गए. इसके बाद दोनों बच्चे के स्कूल पहुंचे और अध्यापिका का विरोध किया तो अध्यापिका ने उनसे ठीक तरह बात नहीं की और उन्हें स्कूल से निकाल दिया.

जानकारी के अनुसार, ऐसा बताया जा रहा है कि स्कूल की उस अध्यापिका के पास बच्चों को पढ़ाने की कोई डिग्री नहीं है. साथ स्कूल मालिक के पास भी स्कूल चलाने की मान्यता नहीं है. ऐसे में संभावना जताई जा रही है कि यह स्कूल अवैध रुप से चलाया जा रहा है.

Back to top button