क्राइम

पापी टीचर : बेटे की शादी में की मदद, मां के जिस्म से वसूलता कीमत

सख्त कानूनों के बावजूद बलात्कार की घटनाएं रुकने का नाम ही नहीं ले रहीं. हर घंटे देश के किसी न किसी हिस्से से बलात्कार की खबर आ ही जाती है. अब राजस्थान के जोधपुर से रेप का मामला सामने आया है. यहां निकटवर्ती शेरगढ़ की एक महिला ने शिक्षक पर देहशोषण का आरोप लगाया है. उसके बेटे की शादी के बाद देहशोषण किया गया. पीडि़त महिला की रिपोर्ट पर पुलिस ने रविवार रात केस दर्ज करते हुए जांच शुरु कर दी है.

पुलिस ने बताया कि एक महिला के पुत्र की शादी मई माह में हुई थी जिसमें अध्यापक जसाराम की मुख्य भूमिका रही थी. शादी के बाद जसाराम ने पीडि़ता से एक लाख रुपये शादी कराने के नाम पर लेकर हड़प लिए और कहने लगा कि मैंने तेरे बेटे की शादी करवायी अब मुझे खुश कर. जब मैं घर बुलाऊ तो घर पर आना पड़ेगा.

दर्ज रिपोर्ट में पीडि़ता ने बताया कि पुत्र की शादी के बाद आरोपी कई बार उसके साथ जोर जबरदस्ती करने लगा लेकिन कई बार वह उसके चंगुल से छुटकर अपने घर पर आ जाती. इसके बाद आरोपी ने चार पांच लडक़ों को भेज कर उसको गाड़ी में अपहरण कर 19 से 26 अगस्त तक बंधक बनाकर रखा और शारीरिक शोषण किया.

तब आरोपी ने उसे जान से मारने की धमकिया भी दी. डर के मारे उसने यह बात किसी को नहीं बतायी. फिर 24 नवम्‍बर की रात चार पांच युवक उसके घर पर आए और उन्होंने उसके साथ मारपीट करने के साथ जान से मारने की धमकी दी. इस पर वह जान बचाकर भाग निकली और अब रिश्तेदारों के यहां पर रह रही है.

फिलहाल पुलिस ने महिला की रिपोर्ट पर आरोपित अध्यापक के खिलाफ अपहरण, बंधक बनाकर देहशोषण करने और रुपये हड़पने का मुकदमा दर्ज किया है. पुलिस की तफ्तीश जारी है.

Back to top button