‘पूजा के बहाने तांत्रिक मुझे लूटता रहा, मैं रोक भी न सकी क्योंकि..’

0
33

Image result for तांत्रिक की हैवानियत

आये दिन हो रहे अपराधो को रोकने में पुलिस और प्रसाशन नाकाम से दिख रहे है. माहिलाओ के साथ हर दिन कुछ न कुछ बड़ी घटनाये सामने आती है.  ऐसे ही इंसानियत को शर्मसार कर देने वाला मामला यूपी के बलरामपुर जिले से सामने आया है. जहाँ एक युवती से बलात्कार के मामले ने लोगो को हैरानी में डाल दिया है. पीड़िता का आरोप है कि एक तांत्रिक ने कुछ नशीला पदार्थ खिलाकर उसे बेहोश कर दिया, फिर दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया। जब होश आया तब युवती ने घटना की जानकारी अपने परिजनों को बताई तो सबके होश उड़ गए। पीड़िता की शिकायत के बाद पुलिस ने आरोपी तांत्रिक के संबंधित धाराओं में केस दर्ज कर आरोपी तांत्रिक को गिरफ्तार कर लिया।

tantric physical attack the girl

मिली जानकारी के मुताबिक ये मामला यूपी के बलरामपुर जिले के कोतवाली नगर क्षेत्र का है। बताते चले यहां एक युवक ने एक तांत्रिक को पूजा-पाठ  के लिए अपने घर बुलाया था। तांत्रिक का नाम फूलचंद बताया जा रह है उसने 22 वर्षीय युवती को घर में अकेले पूजा करने के बहाने बैठाया और परिवारवालो को घर से बाहर जाने के लिए कहा। तांत्रिक ने युवती को नशीला पदार्थ खिला कर बेहोश कर दिया, और उसके साथ दुष्कर्म किया। घटना के बाद तांत्रिक मौके से फरार हो गया। होश आने पर युवती ने सारी सच्चाई परिवार वालो को बताई तो सबके होश उड़ गए। घटना की जानकारी परिजनों ने पुलिस को दी गई।

वही इस घटना पर पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर केस दर्ज कर आरोपी तांत्रिक को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस के मुताबिक  तांत्रिक इससे पहले भी कई परिवारों को अपना शिकार बना चुका है। पुलिस कथित तांत्रिक के क्राइम हिस्ट्री खंगालने में जुट गई है। पुलिस अधीक्षक देव रंजन वर्मा की मानें तो तांत्रिक द्वारा रेप करने की सूचना प्राप्त हुई थी। जिसके बाद पुलिस जांच में शिकायत सही पाई। साथ ही यह भी पता चला कि ऐसे तमाम मामलों में यह लिप्त रहा है जिसके बाद इसकी गिरफ्तारी कर ली गई है। न्यायालय में पेश करने के बाद इसे जेल रवाना किया जा रहा है।