बड़ों की बातें

नहाते समय करते हैं पार्टनर के साथ सेक्स तो हो जाओ सावधान !

 

शादीशुदा ज़िन्दगी में मिठास बनाए रखने के लिए उसमें कभी-कभी रोमांस का तड़का लगाना बेहद जरुरी है. जितने भी दिन शादीशुदा जोड़ों में रोमांस रहता है उतने दिन उनके रिश्ते में कोई भी दिक्कत नहीं आतीलेकिन जैसे ही उनके बीच रोमांस खत्म हो जाता है तब उनके रिश्ते में परेशानियां आनी शुरू हो जाती है.

 

 

पति-पत्नी के रिश्ते के बीच प्यार बनाए रखने के लिए शारीरिक संबंध बनाना बहुत ज्यादा जरुरी है. वैसे तो शारीरिक संबंध घर के किसी भी हिस्से में बनाए जा सकते हैं लेकिन शॉवर सेक्स आपकी निजी जिंदगी को रोमांच से भर देता है. अगर आप भी अपनी पत्नी के साथ शॉवर सेक्स करने के बारे में सोच रहे हैं तो आपको इन छोटी-छोटी बातों का खास ख्याल रखना चाहिए. अगर आप इन बातों को ध्यान में रखते हैं तो आप शॉवर सेक्स का मजा और भी अच्छी तरह से ले सकते हैं.

 

अगर आप अपने पार्टनर के साथ शॉवर सेक्स का पूरा मजा लेना चाहते हैं तो अपने पार्टनर के शरीर को साबुन से सहलाएं. ऐसा करने से आपका पार्टनर खुद बा खुद आपकी तरफ आकर्षित होने लग जायेगा.

अपने पार्टनर के साथ पानी में ओरल सेक्स शुरू करें. अपने पार्टनर के शरीर को पानी के अंदर सहलाएं और उसको सेक्स करने के लिए उत्तेजित करें. पानी के अंदर ओरल सेक्स करने से आपको अच्छा लगेगा.

 

अगर आपके पार्टनर को पानी में ठंड लग रही हैं तो उन्हें पानी से बाहर आने देंलेकिन उनको इस लम्हें से अलग ना होने दें. आप शॉवर की जगह शीशे के समाने  एक-दूसरे को प्यार करें.

शॉवर सेक्स के दौरान अपने और अपनी पार्टनर के शरीर को अच्छी तरह से स्क्रब करें. ऐसा करते समय आप सब चीजों को भूलकर सिर्फ एक दूसरे के बारे में ही सोच पायेंगे.

Back to top button