Breaking News
Loading...
Home / खेल /  ये क्या : विकेट लेने से पहले ही गेंदबाज मानाने का जश्न, VIDEO हुआ  वायरल

 ये क्या : विकेट लेने से पहले ही गेंदबाज मानाने का जश्न, VIDEO हुआ  वायरल

Loading...

 T10 League: विकेट लेने से पहले ही बल्लेबाज को चिढ़ाने लगा गेंदबाज, ऐसे मनाया जश्न, देखें VIDEO

क्रिकेट आज के दौर में क्रिकेट किसको पसंद नहीं. मगर कभी कभी मैच में जो होता है वो यादगार बन जाता है. ऐसा ही कुछ इस मैच में भी हुआ  बताते चले  वेस्टइंडीज के दिग्गज ऑलराउंडर  खिलाड़ी ड्वैन ब्रावो  शॉर्ट फॉर्मेट के नंबर वन प्लेयर हैं. लीग टूर्नामेंट में हर कोई उनको टीम में लेना चाहता है. बल्लेबाजी के साथ-साथ वो शानदार गेंदबाज भी हैं. टी-10 क्रिकेट लीग  में वो शानदार परफॉर्म करते दिखे. वो मराठा अरेबियन (Maratha Arabians) की तरफ से खेलते हैं. मराठा अरेबियन भले ही चैम्पियन नहीं बन सकी. लेकिन ब्रावो ने शानदार परफॉर्म किया. 1 दिसंबर को क्वालिफायर मैच खेला गया. जिसमें उन्होंने 4 विकेट लिए और 27 रन की नाबाद पारी खेली. इस मैच में ब्रावो का एक विकेट वायरल हो रहा है. जहां वो विकेट लेने से पहले ही जश्न मनाने लगे.

क्वालीफायर मैच बंगाल टाइगर्स और मराठा अरेबियन के खिलाफ खेला जा रहा था.

Loading...
Copy

अफगानिस्तान के बल्लेबाज मोहम्मद नबी बल्लेबाजी कर रहे थे और ड्वैन ब्रावो गेंदबाजी कर रहे थे. नबी 46 रन पर बल्लेबाजी कर रहे थे. ब्रावो की गेंद पर उन्होंने लंबा शॉट खेलने की कोशिश की. लेकिन बॉल हवा में टंग गई. बॉल ब्रावो के करीब थी. वो कैच लेने से पहले ही जश्न मनाने लगे और कैच लेते ही नबी को अपने अंदाज में चिढ़ाने लगे. सोशल मीडिया पर ये वीडियो काफी वायरल हो रहा है. लोगों को ये वीडियो काफी पसंद आ रहा है.

इस साल टी-10 लीग नॉर्दन वॉरियर्स ने जीता है. फाइनल मुकाबला पखतून्स और नॉर्दन वॉरियर्स के बीच था. वॉरियर्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 140 रन बनाए. जवाब में पखतून्स 118 रन ही बना सका. डैरेन सैमी की कप्तानी में नॉर्दन वॉरियर्स ने टूर्नामेंट जीत लिया.

Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com