मायानगरी

बेहद हसीन हैं ‘टी-सीरीज’ कंपनी की मालकिन, इनके सामने बॉलीवुड हिरोइनें भी फीकी

आज बॉलीवुड इंडस्ट्री का नाम काफी बढ़ चूका हैं और यहाँ काफी बड़े-बड़े प्रोडक्शन हॉल और म्यूजिक कम्पनीज खुल चुकी है, बता दें की ऐसे ही बॉलीवुड में काफी बड़ी-बड़ी म्यूजिक कम्पनीज भी मौजूद हैं. लेकिन इन सभी में भी सबसे ज्यादा मशहूर टी-सीरीज है.

 

टी -सीरीज के पास हिंदी, पंजाबी और कई सारे म्यूजिक के कॉपी राइट हैं. हम सभी जानते हैं की इस कम्पनी को इंडस्ट्री के सबसे महान सिंगर गुलशन कुमार ने खड़ा किया था. लेकिन उनके निधन के बाद अब इस कम्पनी को उनके बेटे भूषण कुमार काफी अच्छी तरह चला रहे हैं. बता दे की साल 2005 में भूषण कुमार ने दिव्या खोसला से शादी की थी. बता दें की दिव्या दिखने में किसी एक्ट्रेस से कम नहीं हैं और उनकी खूबसूरती के चर्चे हर जगह होते हैं.

 

दिव्या खोसला की उम्र अभी 36 साल हैं और उन्होंने अपनी पढ़ाई दिल्ली से पूरा किया है. आज दिव्या अपने पति के साथ टी- सीरीज संभालती हैं साथ ही वह बॉलीवुड फिल्मो में काम भी कर चुकी हैं और प्रोडूसर भी हैं, दिव्या ने ‘यारियां’, सनम रे, और रॉय जैसी फ़िल्में डायरेक्ट भी की हैं.

दिव्या और भूषण का एक प्यारा सा बेटा भी हैं. वैसे दिव्या को डांस करने का भी बहुत ज्यादा शोक हैं और इसी वजह से अपनी एक फिल्म में उन्होंने आइटम सांग पर डांस किया था.

इन्होने फिल्म ‘सनम रे ‘ का गाना ‘हमें पी रखी है’ किया था और लोगो को इनका ये अंदाज भी बेहद पसंद आया था. और दर्शको का इन्होने अपने एक ही गाने से काफी दिल जीता था.

इन सब के अलावा दिव्या म्यूजिक वीडियोस भी बनाया करती हैं और इनके साथ काफी बड़े बड़े कलाकार काम किया करते हैं.

 

Back to top button