Breaking News
Home / जिंदगी / जरा हट के / इस कब्र से हर वक्त आ रही थी खुशबू, बरसात ने खोला राज तो सब रह गए सन्न

इस कब्र से हर वक्त आ रही थी खुशबू, बरसात ने खोला राज तो सब रह गए सन्न

आत्माओं को लेकर मतभेद काफी समय से चलते आ रहे हैं. आज तक कोई इस बात को पुख्ता तौर पर साबित नहीं कर पाया कि हकीक़त में भूत होते हैं या नहीं. लेकिन, कईं बार इंसान के साथ कुछ ऐसी अजीबो गरीब घटनाएं हो जाती हैं, जो हमे ना चाहते हुए भी इन भूत प्रेतों पर विश्वास करने को मजबूर कर देती हैं. बहुत सारे लोग बुराई को काली शक्तियों से जोड़ते चले आ रहे हैं. कुछ ऐसा ही आश्चर्यजनक मामला हाल ही में हमारे सामने आया है.

दरअसल, ये पूरी घटना यमन के धाफर की है. जहाँ एक कब्रिस्तान में में मौजूद कबर से हर रोज़ खुशबु आती है. लोगों के अनुसार ये एक लड़की की कबर है जिसको कईं सालों पहले दफनाया गया था. मगर इस घटना के बाद जब कब्र से बाहर लड़की की लाश मिली तो वह एकदम वैसी ही मिली, जैसी उसको मरते वक़्त दफनाया गया था. जबकि, लाश के कबर में दफनाने के कुछ ही समय बाद उस शव को कीड़े मकौड़े खा जाते हैं या फिर वह लाश गल-सड़ जाती है. परंतु, इस घटना ने सबको हैरानी में डाल दिया है.

सूत्रों के अनुसार धाफर जिले में रहने वाली एक 20 वर्षीय लड़की का निधन हो गया था जिसके बाद उसको वहां स्तिथ कब्रिस्तान में दफना दिया गया था. लेकिन, इतने साओं बाद भी अक्सर उस कबर से खुशबु आती थी. अभी हाल ही में बारिश से कुछ लाशें कब्रों से बाहर निकल आई जिनमे से उस लड़की की लाश भी शामिल थी. लड़की की लाश ने वहां मौजूद सभी लोगों को दंग कर दिया.

वहीँ दूसरी और हमारी न्यूज़ट्रेंड टीम ने जब वहां के एक गाँव वाले से पूछताछ की तो उसने बताया कि काफी साल पहले उन्होंने यहाँ एक लड़की को दबाया था मगर वह जब भी यहाँ से गुजरते थे तो उन्हें एक अजीब सा एहसास होता था और कबर से सुंदर महक उन्हें अपनी और खींचती चली जाती थी. लेकिन, अबकी बार हुई बारिश के दौरान जब लड़की की लाश कबर से बाहर आई तो वह एकदम पहले की तरह ही दिखाई दे रही थी जबकि उसको अभी तक एक कंकाल बन जाना चाहिए था. गाँव वालों ने बताया कि फिलहाल उन्होंने उस लड़की को दोबारा कबर में दफना दिया है परंतु आज भी उस कबर से खुशबु आना लगातार ज़ारी है.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com