देश

फैन ने ‘एंटी-मोदी’ एक्ट्रेस संग ली सेल्फी और बोला- एक बार फिर मोदी सरकार.. देखें Video

स्वरा भास्कर- India TV

बॉलीवुड  की तमाम बड़ी हस्तियां इन दिनों चुनाव प्रचार में जुटे है. इन सब में एक्ट्रेस स्वरा भास्कर का भी नाम शामिल हैं. एक्ट्रेस स्वरा भास्कर बीते द‍िनों ब‍िहार के बेगूसराय में कन्हैया कुमार और फिर दिल्ली में (AAP ) आम आदमी पार्टी के प्रचार अभियान में नजर आईं. बताते चले जेएनयू की स्टूडेंट रह चुकी स्वरा भास्कर राजनीति पर अपनी खुलकर राय रखती हैं और काफी बोल्ड बयान भी दे देती हैं जिससे ज्यादातर फिल्मी कलाकार बचते हैं.  अपनी बेबाकी के लिए पहचानी जाने वाली स्वरा राजनीत‍िक प्रचार के दौरान भी अपने व‍िचारों को खुलकर रखती हैं.

आईये हम आपको सीधा सीधा बताते हैं हुआ क्या।  स्वरा को एयरपोर्ट पर एक ऐसा फैन मिला ज‍िसे देखकर खुद स्वरा भी हैरान रह गईं. बताते चले दरअसल वायरल हो रहे वीड‍ियो में एयरपोर्ट पर स्वरा भास्कर से एक फैन मिलने आता है. उसने स्वरा से सेल्फी लेने की र‍िक्वेस्ट की. स्वरा को देखते ही उसने अपने कैमरे से वीडियो शेयर कर दिया और स्वरा को देखते ही बोला. मैडम… आएगा तो मोदी ही.

मिक्कू नाम के ट्विटर हैंडल से किए ट्वीट  इस शख्स ने वीडियो ट्वीट करते हुए लिखा है- एपिक बेइज्जती.

स्वरा भास्कर ने इस ट्वीट को री-ट्वीट करते हुए लिखा है- एक बंदे एयरपोर्ट पर मुझसे सेल्फी लेने को कहा.मैं किसी के पॉलिटिकल झुकाव की वजह से उससे भेदभाव नहीं करती इसलिए मैंने सेल्फी के लिए हां कह दिया. मुझे सच में आश्चर्य नहीं हुआ. भक्तों का तो ट्रेडमार्क ही भद्दा और उनका रवैया चालाकी से भरा होता है. लेकिन मुझे भक्तों को ये एहसास दिलवाकर खुशी मिलती है कि उनका जीवन इसी लायक है इस वीड‍ियो को खुद स्वरा भास्कर ने भी सोशल मीड‍िया पर शेयर किया है. स्वरा ने शेयर करते हुए ल‍िखा, मैं लोगों के राजनीतिक विचारधारा के आधार पर भेदभाव नहीं करती हूं. लेकिन उसने चोरी से वीडियो शूट कर लिया. स्वरा भास्कर ने लिखा घटिया और चालाकीपूर्ण हरकत भक्तों का ट्रेडमार्क है. इसलिए हैरान नहीं हूं. लेकिन भक्तों का जीवन सार्थक करवाकर मुझे खुशी मिलती है.

Back to top button