बप्पा के दर्शन करने पहुंची ये एक्ट्रेस, पंडाल में चोरी हो गई चप्पल, नंगे पैर लौटी घर

0
50

Swara lost chappal

देशभर में जहाँ गणपति बप्पा की धूम है. चारों तरफ एक से बढ़कर एक पंडाल सजाए गए हैं. ऐसे में जहां एक तरफ लोगों की आस्था देखने को मिल रही है, वहींमायानगरी के लालबाग के राजा के दरबार में रोजाना हजारों की संख्या में भक्त पहुंचकर उनके दर्शनों के लिए आ रहे रहे है. इसी क्रम में फिल्म जगत की हॉट एक्ट्रेस स्वरा भास्कर भी लालबाग के राजा के दरबार दर्शन करने पहुंची लेकिन उन्हें मंदिर से नंगे पांव लौटना पड़ा. दरअसल, स्वरा भास्कर की चप्पलें मंदिर में चोरी हो गईं.

इस बात का खुलासा किसी और ने नहीं बल्कि खुद एक्ट्रेस स्वरा भास्कर ने किया है. उन्होंने  इंस्टाग्राम स्टोरी में एक वीडियो शेयर किया. इसमें स्वरा भास्कर नंगे पांव सड़क पर चलते बोल रही हैं. ये होती है सच्ची श्रद्धा, देखो मैं नंगे पांव दर्शन करने गई थी. वीडियो में स्वरा ने लिखा, है क्या दर्शन हुए, जब तक चप्पल गुम न हो जाए. बता दे स्वरा भास्कर का वीडियो इस वक्त सोशल मीडिया पर चर्चा में है. वीडियो में ब्राउन कलर के ट्रेडिशनल अटायर में स्वरा नजर आ रही हैं.

सोशल मीडिया पर स्वरा भास्कर का यह वीडियो तेज़ी से वायरल हो रहा है. जानकारी के लिए आपको बता दें कि गणेशोत्सव के दौरान बड़ी संख्या में बॉलीवुड सितारे और सेलिब्रिटी बाप्पा के दर्शन के लिए पहुँचते हैं. इस बार लालबाग के राजा की थीम  चंद्रयान 2 पर बेस्ड है. जिसकी लोग जमकर तारीफ कर रहे हैं. स्वरा भास्कर ने अपने  इंस्टाग्राम पर इसका जिक्र किया है.