चरित्र पर हुआ शक तो प्रधान ने पत्नी की गोली मारकर की हत्या, बचाने आई बेटी हो भी किया घायल

0
115

बहराइच. जिले में गंगापुर गांव के प्रधान ने बुधवार गोली मारकर पत्नी की हत्या कर दी। जबकि बचाव के लिए दौड़ी 14 वर्षीय बेटी पर भी फायर कर दिया। जिससे वह घायल हो गई। उसे डॉक्टरों ने लखनऊ ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया है। आरोप है कि, आरोपी प्रधान को पत्नी चरित्र पर शक था। जिसके विवाद में वह आपा खो बैठा और अपने छोटे भाई की लाइसेंसी बंदूक से ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी। आरोपी प्रधान को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

रूपईडीहा थाना क्षेत्र के गंगापुर गांव निवासी रवीश पांडेय ग्राम प्रधान हैं। वह परिवार में पत्नी कुसुम पांडेय व तीन बेटों के साथ रहते थे। पिछले कई दिनों से प्रधान को अपनी पत्नी के चरित्र पर शक होने लगा था। इसी को लेकर गुरूवार देर रात दोनों के बीच कुछ कहासुनी हो गई। बात इतनी बढ़ गई कि पति ने घर में रखे छोटे भाई के लाइसेंसी रिवाल्वर से पत्नी पर फायर झोंक दिया। जिससे पत्नी की घटना स्थल पर ही मौत हो गई।

अपनी मां को बचाने के लिए दौड़ी 14 वर्षीय बेटी खुशी भी गोली लगने से घायल हो गई। आनन-फानन में बहराइच मेडिकल कॉलेज पहुंचाया गया। जहां बेटी की हालत को नाजुक देखते हुए चिकित्सकों ने इलाज के लिए लखनऊ ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया। घटना की सूचना पर पहुंचे रूपईडीहा थानाध्यक्ष  प्रमोद कुमार सिह ने आरोपी प्रधान को असलहे के साथ गिरफ्तार कर लिया। एसपी विपिन मिश्रा ने बताया कि प्रधान ने अपने पत्नी के चरित्र को लेकर गोली मारकर हत्या कर दी। छोटे भाई की तहरीर पर आरोपी प्रधान को गिरफ्तार कर लिया गया है। घटनास्थल से बारह बोर कारतूस, एक मिस फायर कारतूस व बंदूक बरामद हुई है।