जब सुष्मिता सेन ने शेयर की ये फोटो, ZOOM करके देखने वालों ने..!

0
45

बॉलीवुड से आए दिन कई नई खबरें सामने आती रहती हैं। फिल्‍म जगत के सितारों की लाइफ कुछ ऐसी होती है कि वो आए दिन कुछ न कुछ नया जरूर करते हैं कुछ ऐसा ही हुआ आज भी। जी हां दरअसल हम बात कर रहे हैं बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री सुष्मिता सेन की जो एक जमाने में बेहद ही बड़ी अभिनेत्रियों में से एक रह चुकी है। सुष्मिता सेन की पर्सनैलिटी ऐसी है कि कोई भी उन्हें भुला नहीं सकता। सुष्‍मिता एक सामान्‍य मध्‍यमवर्गीय परिवार की बेटी हैं। उनके पिता विंग कंमाडर थे।

अगर इनके पर्सनल लाइफ की बात करें तो सुष्मिता सेन का जन्म साल 1975 में हैदराबाद में हुआ था। वहीं इन्‍हें असली पहचान साल 1994 में मिली जब उस साल सुष्मिता सेन मिस इंडिया और मिस यूनिवर्स बनी थी। जिस समय वो प्रतियोगिता में भाग ले रहीं थीं उनके पास कोई स्‍टइलिस्‍ट या ड्रेस डिजाइनर नहीं था। जब सुष्‍मिता सेन को मिस यूनिवर्स के खिताब से नवाजा गया था, उस वक्त उनकी उम्र सिर्फ 19 साल की थी। ये प्रतियोगिता फिलिपींस के मनीला में आयोजित हुई थी। मिस इंडिया स्पर्धा में इन्होंने ऐश्वर्या राय को हराया था।

सुष्मिता ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत फिल्म दस्तक से की। उसके बाद बिवी नंबर 1, सिर्फ तुम, मैं हूं ना, आंखे, मैंने प्यार क्यों किया ये उनके करियर की कुछ बड़ी हिट फिल्में रहीं हैं। साल 2010 में सुष्मिता सेन ने बॉलीवुड में अपनी आखिरी फिल्म की थी उसके बाद से सुष्मिता सेन ने अपने बच्चों को समय देने का फैसला किया। आपको जानकर हैरानी होगी कि सबसे खास बात तो ये है कि वो 42 साल की हो चुकी हैं और उनकी दो बेटियां भी हैं और वो अब भी अविवाहित हैं। हालांकि सुष का नाम कई हस्‍तियों के साथ जुड़ा पर शादी उन्‍होंने अब तक नहीं की है।

View this post on Instagram

#poetic #udaipur ready to hit the gym? Noooooooo!!!!!😄😜❤️😉#justbeing 💋

A post shared by Sushmita Sen (@sushmitasen47) on

बॉलीवुड से दूर होने के बाद सुष्मिता सेन कुछ रिएलिटी शो में दिखाई दी और आज भी वो उतनी ही फिट और खूबसूरत हैं। लेकिन हाल ही में सुष्मिता एक सोशल मीडिया पर काफी चर्चे में आ गई हैं। दरअसल हाल ही में उन्‍होंने सोशल मिडिया पर एक तस्वीर शेयर की हैं जिसपर काफी चर्चा हो रहीं हैं। सुष्मिता सेन बॉलीवुड से भले ही दूर हो चुकी है लेकिन सोशल मीडिया पर वो काफी एक्टिव हैं। उन्होंने जो तस्‍वीर शेयर की है वो इसमें उनकी कमर पर बना टैटू दिख रहा है जो कि उन्‍होंने हाल ही में बनवाया है।

View this post on Instagram

This is the #tattoo on my back!!!!💋( for all who asked) 😊my #soulspirit is as #enlightened & delicate as a #lotus …and as #agile & #fierce as a #feline ❤️ it all depends on which side of me you approach! “He’s got my back”😉💪❤️ with his eyes WIDE open!!!!😉😄 #sharing an intimate me!!! Love you guys!!!😁😍❤️

A post shared by Sushmita Sen (@sushmitasen47) on

इस टैटू में उन्होंने बाघ की तस्वीर बनाई हैं।  इस टैटू के साथ सुष्मिता ने सोशल मीडिया पर कुछ फोटोज भी पोस्ट की हैं, जिनमें वे बेहद हॉट, स्लिम एंड ट्रिम लग रही हैं। इस फोटो को देखकर उनके फैंस अलग-अलग तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। दरअसल, इन तस्‍वीर में सुष्मिता की हॉटनेस ही बल्कि उनके फिटनेस की भी लोग खूब तारीफ कर रहे हैं।

कमेंट्स सेक्शन में लोगों ने कहा कि सुष्मिता उन्हें फिटनेस गोल्स दे रही हैं। साथ ही वो अपनी फिटनेस से लोगों के प्रेरणा का स्रोत बन गईं हैं। फिल्मी दुनिया से दूर सुष्मिता सोशल मीडिया पर खासा एक्टिव रहती हैं। वे अक्सर अपनी और बेटियों की फोटोज इंस्टाग्राम पर अपलोड करती रहती हैं।