Video: सुशांत की जिमिंग देख फिदा हुई लड़की, बोली- मुझसे शादी कर लो

0
1009

बॉलीवुड के अधिकतर सेलेब्स फिट रहने के लिए जिम में पसीना बहाते हैं। लेकिन सुशांत सिंह राजपूत वो एक्टर हैं, जो अपनी फिल्मों के किरदार के लिए घंटों जिम में बिताते हैं। यकीनन, उन्हें एक्सरसाइज करता देख आप भी जिम जाने का मन बना लेंगे। जल्द ही सुशांत एक नई फिल्म की शूटिंग शुरू करने वाले हैं। इस फिल्म का नाम ‘केदारनाथ’ है। इसी फिल्म के किरदार के लिए वो जिम में कड़ी मेहनत कर रहे हैं। उससे जुड़े कुछ हैरान करने वाले वीडियो उन्होंने इंस्टाग्राम पर शेयर किए हैं।

सुशांत सिंह राजपूत का जिम में एक्सरसाइज करते हुए वीडियो को कुछ ही घंटे में 2 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. इस पोस्ट पर एक महिला यूजर ने उन्हें शादी करने तक का ऑफर दे डाला. यूजर ने कमेंट में लिखा- ‘मैरी मी’. इस वीडियो पर हजारों फैन्स ने कमेंट किये हैं.

https://www.instagram.com/p/BpTQuv9ltRJ/?utm_source=ig_embed

बता दें, बता दें, सुशांत सिंह राजपूत ने सह कलाकार संजना सांघी द्वारा लगाए गए आरोपों के बाद 19 अक्टूबर को ट्वीट कर सफाई दी थी. फिल्म ‘किजी और मैनी’ में सुशांत की साथी कलाकार संजना सांघी ने सुशांत पर उनके ओवर फ्रेंडली बर्ताव की वजह से असहज महसूस कराने का आरोप लगाया था. हालांकि मंगलवार को एक्ट्रेस संजना संघी ने इस बात से इंकार किया कि ‘किजी और मैनी’ के सेट पर उनके साथ किसी तरह का दुर्व्यवहार हुआ था.