धर्म

सूर्यास्त के समय करिए सिक्के का ये टोटका, इतना आएगा पैसा कि संभाला नहीं जाएगा !

आज हम आपको ऐसे 4 उपायों के बारे में बताने जा रहे है जिस उपाय को आप सूर्यास्त के समय ही कर सकते है ये उपाय बहुत ही सरल है और आप चाहे तो इसे रोज सूर्यास्त के समय आसानी से कर सकते है और यदि आप इन उपाय को करते है तो आपके घर परिवार में सुख की प्राप्ति होगी तथा आपके जीवन में धन कि बरसात होगी तो आइए जानते है इन उपायों के बारे में……..

जैसे प्रात: काल सूर्य उदय के समय सूरज को जल चढ़ाया जाता है ठीक उसी प्रकार शाम को सूर्यास्त के वक्त भी आप जल चढ़ाएं आपको बता दे कि शाम को जल चढाते समय आप जल में राई के कुछ दाने अवश्य मिला ले यदि आप ऐसा करते है तो आपके घर की सारी नाकारात्मक ऊर्जा शाम ढलते ही खत्म हो जाती है.

शाम के समय सूर्य देव को जल चढाने के बाद आप सूर्यदेव के लिए अगरबत्ती जलाएं इसके बाद आप अपने मन की इच्छाओं को बोल सकते है अगरबत्ती को घुमाने के पश्चात आप इस अगरबत्ती को अपने घर में लगी तुलसी के पास रख दें यदि आप ऐसा करते है तो आपके मन की अच्चाएं पूरी होगी.

शाम ढलने लगे तो आप सूर्यदेव को अलविदा कहने के लिए छत या बल्किनी में एक दीपक अवश्य जलाएं इस दीपक को सूर्य देव के सम्मान और उनका शुक्रिया अदा करने के लिए जलाया जाता है जब इस बात का सूर्यदेव को ज्ञान होगा तो सूर्यदेव आपका ध्यान जरुर रखेंगे इससे आगे की जानकारी हम आपको इस विडियो के माध्यम से देने जा रहे है जिसे जानना आपके लिए बेहद जरूरी है.

Back to top button