Breaking News
Home / मनोरंजन / मायानगरी / 62 की उम्र में भी सनी की एक्स GF दिखती हैं बेहद हसीन, तस्वीरें देख हो जायेंगे दीवाने

62 की उम्र में भी सनी की एक्स GF दिखती हैं बेहद हसीन, तस्वीरें देख हो जायेंगे दीवाने

सनी देओल ने अपने करियर शुरुआत साल 1984 में फिल्म बेताब से की थी।  इस फिल्म में उनके अपोजिट  अभिनेत्री अमृता सिंह नजर आयीं थी।  फिल्म ने बॉक्स-ऑफिस पर काफी अच्छी कमाई की।  90 के दशक में सनी ने कई सुपर ब्लॉकबस्टर हिट फिल्मों में काम किया। इस दशक में उन्होंने राज कुमार संतोषी निर्देशित फिल्म घायल की।  इसके अलावा सनी देओल ने कई   हिट फ़िल्में की जिनमे डर-घटक,ज़िद्दी, बॉर्डर जैसी फ़िल्में शामिल थी।

सनी देओल का फ़िल्मी करियर जितना दिलचस्प रहा है उतना ही इनका निजी जीवन भी |आज हम आपको सनी देओल की निजी जिंदगी से जुडी एक ऐसी वाक्या बताने वाले है जिसके बारे में बहुत कम ही लोग जानते है | जिस तरह से सनी देओल हमेशा अपनी एक्टिंग के चलते और अपने अफेयर के चलते खूब चर्चाओं में रहे हैं. आज हम आपको उनकी एक ऐसी ही प्रेमिका के बारे में बताने जा रहे हैं जो आज 62 साल की होने के बावजूद 32 साल की लगती है और दिखने में बेहद ही खुबसूरत है |

आपको बता दे एक वक्त ऐसा भी था की जब सनी के लिए ख़ास फ़िल्में लिखी जातीं थीं। क्योंकि दुनियाभर के लोग सनी को चाहते थे और आज भी चाहते हैं। लाखो हसीनाएं भी सनी की एक्शन की दीवानी थीं।जिनमे बॉलीवुड की हसीनाएं भी सामिल थीं।

आपको जानकर हैरानी होगी की सनी देओल पर एक शादीशुदा हसीना का भी दिल आया था और वो हसीना कोई और नहीं बल्कि बॉलीवुड की मशहूर अदाकारा डिंपल कपाडिया थीं। जी हाँ सुपरस्टार राजेश खन्ना की पत्नी डिंपल कपाडिया। जैसे इन दोनों के किरदार हैं वैसी ही इनकी मुहब्बत थी खामोश लेकिन इश्क और इत्र कभी छुपता नहीं उसी तरह ज़माने को पता चल ही गया।

1980 में सनी देओल एक दमदार एक्टर थे तो डिंपल कपाडिया का जादू भी फ़िल्मी परदे पर छाया हुआ था। सनी और डिम्पल ने साथ में फिल्मे की और ये फिल्म सुपरहिट  हुई  जिसके बाद निर्देशक इन दोनों को अपनी फिल्मो में  लेने के लिए कोशिशें करने लगे। 1984 में सनी और डिम्पल ने सबसे पहले फिल्म मंजिल-मंजिल में काम किया।

पब्लिक डिमांड बढ़ी तो निर्देशकों ने इस जोड़ी को अपनाना शुरू किया और फिर इन दोनों नें अर्जुन,आग का गोला,नरसिम्हा और गुनाह जैसी फिल्मो में साथ काम किया। जोड़ी का जलवा बरक़रार था और अब हर निर्देशक इस जोड़ी के साथ फिल्मे बनाना पसंद करने लगा था।बता दें, सनी देओल और डिंपल कपाड़िया का अफेयर एक ज़माने में खूब चर्चित हुआ था. उस वक़्त भी दोनों शादीशुदा थे.

उस वक्त की ख़बरों के मुताबिक फिल्मों में इश्क करते-करते यह सनी और डिंपल असल ज़िन्दगी में भी एक दुसरे को बेतहाशा मुहब्बत करने लगे थे। बताया जाता है की जब दोनों का अफेयर चल रहा था, उस वक्त डिंपल राजेश खन्ना से अलग रह रही थीं। एक्टर सनी देओल की भी नई नई शादी हुई थी लेकिन फिर भी  वो भी डिंपल को  बेहद चाहने लगे थे। सूत्रों के मुताबिक इन दोनों की प्रेम कहानी पुरे 11 सालों तक चली और बताया यह भी जाता है की इन दोनों ने गुपचुप शादी भी कर ली थी। हालाँकि इन दोनों ने इस बात का कभी इकरार नहीं किया।

अभी हाल ही मे इन दोनों का प्यार एक बार फिर से सामने आया था जब ये दोनों  लंदन में एक -दूसरे के हाथ में हाथ डालकर घूम रहे थे जो कैमरे में कैद हो गयी और सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुई थी |हालाँकि अब सनी और डिंपल एक दुसरे से दूर हो चुके है लेकिन अभी भी ऐसा लगता है की ये दोनों एक दुसरे को भूल नहीं पाए है |

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com