‘रिंकू भाभी’ के किरदार में फिर नजर आए सुनील ग्रोवर, क्या होने वाली है कपिल शर्मा शो में वापसी?

मशहूर कॉमेडियन और एक्टर सुनील ग्रोवर का एक वीडियो इस समय चर्चाओं का विषय बना हुआ है. जिसको लेकर सुनील एक बार फिर सुर्खियों में आ गए हैं. बता दें कि उन्होंने कपिल शर्मा से झगड़े के बाद उनका कॉमेडी शो छोड़ दिया था.

वहीं ये वीडियो सामने आने के बाद लोग सुनील से सवाल कर रहे हैं कि क्या वो वाकई ‘द कपिल शर्मा शो’ में वापसी करने जा रहे हैं? हालांकि हमेशा की तरह इस बार भी सुनील या कपिल की तरफ से इस मामले में कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है.

दरअसल हाल ही में सुनील ग्रोवर काफी समय बाद एक बार फिर ‘रिंकू भाभी’ वाले अवतार में नजर आए. जिसके बाद ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो गया. सभी ने जब काफी समय बाद रिंकू भाभी को देखा तो खुश हो गए. लोग सुनील ग्रोवर से ‘द कपिल शर्मा शो’ पर वापसी को लेकर सवाल करने लगे. बताया जा रहा है कि ये वीडियो बाली में आयोजित किसी ग्रैंड शादी समारोह का है.

यहां देखें वीडियो-

इस वीडियो में रिंकू भाभी बने सुनील ग्रोवर हमेशा की तरह सभी को हंसाते दिख रहे हैं. सुनील ग्रोवर इस वीडियो में ‘मेरे हसबैंड मुझको प्यार नहीं करते…’ गाना गाते हुए नजर आ रहे हैं. सुनील के साथ एक महिला नजर आ रही है, जो कि इस समारोह की खास मेहमान मालूम होती है. इस महिला से सुनील पूछते हैं कि ‘राखी अपने पति को कैसे प्यार करते हैं, प्लीज बताएं…’ इस सवाल पर महिला जवाब नहीं दे पाती और शरमा कर चली जाती है. समारोह में मौजूद लोग ठहाके लगाते हुए नजर आ रहे हैं. वही ये वीडियो बहुत सारे लोगों को पसंद भी आ रहा है. इसके साथ-साथ  सुनील को निगेटिव कमेंट्स भी खूब मिल रहे हैं.